राघनीति शादी: शादी के बाद सामने आई राघनीति की पहली तस्वीर, वेडिंग रिसेप्शन में देखने मिला कपल का शानदार लुक

शादी के बाद सामने आई राघनीति की पहली तस्वीर, वेडिंग रिसेप्शन में देखने मिला कपल का शानदार लुक
  • राघव-परि की शादी के बाद पहली तस्वीर आई सामने
  • मांग में सिंदूर लगाएं खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस
  • आज दिल्ली आएंगे वापस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ओर आप नेता राघव चड्ढा अब हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। कपल की शादी का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। राघनीति ने पूरे रीति रिवाज के साथ उदपुर के लीला पैलेस में शादी की है। शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिससे साफ है कि शादी बड़े ही रॉयल अंदाज में सम्पन्न हुई है। इस बिग पंजाबी वेडिंग में बॉलीवुड और राजनीति जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की। अब कपल की शादी के बाद की पहली तस्वीर सामने आ गई है। जिसमें दोनों ही बेहद सुंदर लग रहे हैं।

पहली तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड की खूबसूरत ओर टैलेंटेड एक्ट्रेस परिणीति अब मिस से मिसेज बन चुकी हैं। अब मिस्टर और मिसेज चड्ढा की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है। तस्वीर में कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ी और पिंक साड़ी में परिणीति नई नवेली दुल्हन की तरह खूब जंच रही हैं तो वहीं ब्लैक सूट में राघव चड्ढा भी डैशिंग लग रहे हैं। ये तस्वीर 24 सिंतबर की शाम हुए रिसेप्शन की है जिसे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

शादी की पहली तस्वीर का है इंतजार

रिसेप्शन की पहली तस्वीर तो सामने आ चुकी है लेकिन फैंस को शादी की पहली तस्वीर का अभी भी इंतजार है। लेकिन जो मेहमान इसे अटेंड करने पहुंचे उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। परिणीति चोपड़ा की दोस्त सानिया मिर्जा शादी में अपनी बहन के साथ पहुंचीं थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है। जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

संगीत सेरेमनी भी रही खास

बता दें कि, 23 सितंबर को हल्दी और सूफी नाइट में जमकर धमाल हुआ। सिंगर नवराज हंस संगीत सेरेमनी में पहुंचे और उन्होंने ही इसकी पहली झलक भी सोशल मीडिया पर दिखाई थी। जिसमें परिणीति के रिश्तेदार सहित बॉलीवुड के कुछ करीबी लोग नजर आए। वहीं, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के खास लोग भी इस शादी में मौजूद रहे। पंजाब के सीएम भगवंत मान सिंह और अरविंद केजरीवाल सहित कई बड़े नेता इस कपल को बधाई देने पहुंचे। आज कपल उदयपुर से दिल्ली वापस लौटेगा।


Created On :   25 Sep 2023 4:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story