राजामौली ने रे स्टीवेन्सन के निधन पर जताया शोक, कहा- उनके साथ काम करना कमाल का अनुभव

राजामौली ने रे स्टीवेन्सन के निधन पर जताया शोक, कहा- उनके साथ काम करना कमाल का अनुभव
'RRR' Actor Ray Stevenson Dies At 58.(photo:Twitter/@ssrajamouli)
1990 के दशक में टीवी शो में अपने करियर की शुरूआत की
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आरआरआर फेम एक्टर रे स्टीवेन्सन, जिन्होंने फिल्म में दिल्ली के क्रूर ब्रिटिश राज के गवर्नर की भूमिका निभाई थी, के निधन पर एस.एस. राजामौली ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। आरआरआर निर्माता ने ट्वीट किया, शॉकिंग..इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। रे स्टीवेन्सन सेट पर अपने साथ ढेर सारी एनर्जी और वाइब्रेंसी लेकर आते थे। उनके साथ काम करना कमाल का अनुभव था। उनके परिवार के साथ हमारी दुआएं हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। स्टीवेन्सन का रविवार को 58 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।

उन्होंने 1990 के दशक में टीवी शो में अपने करियर की शुरूआत की और फिर 2000 के दशक की शुरूआत में हॉलीवुड फिल्मों में एक्शन भूमिकाएं निभाईं, मार्वल की थोर फ्रैंचाइजी में उनका सबसे प्रसिद्ध नाम वोल्स्टैग था। उन्होंने पहली प्रमुख भूमिका एंटोनी फूक्वा की 2004 की फिल्म किंग आर्थर में निभाई। इसमें उन्होंने राउंड टेबल के शूरवीरों में से एक डैगनेट की भूमिका निभाई थीं। इसके अलावा, 2008 में, स्टीवेन्सन ने मार्वल फिल्म पनिशर: वॉर जोन में एक अभिनीत भूमिका निभाई। हाल ही में स्टीवेन्सन ने अपकमिंग एक्शन-एडवेंचर लिमिटिड सीरीज अहसोका में अभिनय किया, जो स्टार वार्स फ्रैंचाइजी के द मंडलोरियन का स्पिन-ऑफ है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 May 2023 5:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story