रजनीकांत ने बीएमटीसी बस डिपो का किया दौरा, कभी यहां कंडक्टर के रूप में करते थे काम

रजनीकांत ने बीएमटीसी बस डिपो का किया दौरा, कभी यहां कंडक्टर के रूप में करते थे काम
रजनीकांत ने बीएमटीसी बस डिपो का किया दौरा

बेंगलुरु। सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (बीएमटीसी) से जुड़े जयनगर बस डिपो का अचानक दौरा किया। यहां उन्होंने एक्टर बनने से पहले एक कंडक्टर के रूप में काम किया था। रजनीकांत अपने सबसे अच्छे दोस्त राज बहादुर के साथ डिपो गए, जहां वे दोनों एक समय में काम करते थे।एक मराठी परिवार में शिवाजीराव गायकवाड़ के रूप में पैदा हुए रजनीकांत कंडक्टर और राज बहादुर बीएमटीसी बस के ड्राइवर के रूप में काम करते थे।

रजनीकांत ने बस डिपो परिसर में अच्छा समय बिताया और कंडक्टरों, ड्राइवरों, मैकेनिकों और बीएमटीसी के अन्य कर्मचारियों के साथ बातचीत की। उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए डिपो के आसपास भी सैर की। कर्मचारी सुपरस्टार के साथ तस्वीरें क्लिक करके रोमांचित हुए और उनकी सादगी को सलाम किया। रजनीकांत की हालिया फिल्म 'जेलर' को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर घोषित किया गया है।

रजनीकांत अक्सर बेंगलुरु शहर जाते रहते हैं और अपने पुराने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। सूत्रों ने बताया कि वह लोकल बार में भी भेष बदलकर जाते हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Aug 2023 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story