अपकमिंग फिल्म: रजनीकांत की 171वीं फिल्म 'थलाइवर 171' का हुआ एलान, सन पिक्चर्स ने जारी किया पोस्टर, शाहरुख की जवान से है खास कनेक्शन

रजनीकांत की 171वीं फिल्म थलाइवर 171 का हुआ एलान, सन पिक्चर्स ने जारी किया पोस्टर, शाहरुख की जवान से है खास कनेक्शन
  • रजनीकांत की फिल्म 'थलाइवर 171' का हुआ एलान
  • मेकर्स ने जारी किया पोस्टर
  • जानिए जवान से फिल्म का खास कनेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज कलाकारो में से एक रजनीकांत को कौन नहीं जानता। रजनीकांत की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। रजनीकांत ने जिन भी फिल्मों में काम किया है सभी ने सफलता के झंडे गाड़े हैं। फिर चाहे 2010 में रिलीज हुई बॉलीवुड की फिल्म रोबोट हो या हाल ही में रिलीज हुई तमिल फिल्म जेलर। बता दें कि मेगास्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जेलर ने तकरीबन 600 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दर्शकों के बीच से अभी जेलर का क्रेज कम नहीं हुआ है। इसी बीच राजनीकांत ने एक बार फिर अपने फैंस को भरपूर एंटरटेन करने की तैयारी कर ली है। दरअसल, सन पिक्चर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है। जिसे बाद एक्टर के फैंस काफी उत्साहित हैं।

अपकमिंग फिल्म का अनाउंसमेंट

बता दें कि, एक्टर रजनीकांत को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में थलाइवा नाम से जाना जाता है ऐसे में अब उनकी अगली फिल्म "थलाइवर 171" की घोषणा कर दी गई है। सन पिक्चर्स ने अपने एक्स ( ट्विटर) हैंडल पर थलाइवर 171 फिल्म का पोस्टर जारी कर इसकी जानकारी दी है। प्रोडक्शन हाउस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि- सुपरस्टार रजनीकांत की थलाइवर 171 की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रहीं हैं। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक लोकेश कंगराज है। ये मशहुर एक्टर रजनीकांत के करियर की 171 वीं फिल्म है।

शाहरुख की जवान से है खास कनेक्शन

हाल ही में रिलीज हुई किंग खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। इस चर्चित फिल्म का डायरेक्शन साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली ने किया है वहीं फिल्म में म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। जहां फिल्म के साथ इसके म्यूजिक और गानों की भी जमकर तारीफ हो रही है, वहीं रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म थलाइवर 171 के लिए म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर को साइन किया गया है। जिससे साफ है कि, ये फिल्म काफी ग्रेंड होने वाली है।

जेलर का क्रेज

10 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म जेलर ने सिनेमा घरों में खूब धूम मचाई्। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, वसंत रवि और विनायकन अहम भूमिका में नजर आएं। फिलहाल जेलर का क्रेज अभी भी फैंस के बीच से खत्म नहीं हुआ है। जेलर ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत ने इस फिल्म के लिए भारी भरकम फीस भी ली थी।

Created On :   12 Sep 2023 9:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story