रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' दुनियाभर में कर रही छप्पर फाड़ कमाई, वर्ल्डवाइड फिल्म 'गदर 2' को भी चटाई धूल, कलेक्शन कर देगा हैरान

रजनीकांत की फिल्म जेलर दुनियाभर में कर रही छप्पर फाड़ कमाई, वर्ल्डवाइड फिल्म गदर 2 को भी चटाई धूल, कलेक्शन कर देगा हैरान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' को सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' से एक दिन पहले 10 अगस्त को रिलीज किया गया था। फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा का विषय बनी हुई थी फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज फिल्म की एडवांस बुकिंग से ही देखने मिल गया था। 2 साल बाद रजनीकांत की फिल्म में वापसी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म रिलीज के दिन से ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ अगर बात करें सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की तो ये फिल्म भी सिनेमाघरों में अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म हर रोज डबल डिजिट में शानदार कलेक्शन कर रही है। लेकिन फिल्म 'जेलर' ने वर्ल्ड वाइड फिल्म 'गदर 2' को भी धूल चटा दी है।

जेलर का 8वें दिन का कलेक्शन

फिल्म जेलर साल 2023 में अब तक फर्स्ट डे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई है। फिल्म ने अपने ऑपनिंग डे पर 95 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। इस एक्शन फिल्म ने रिलीज के सात दिनों में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी रजनीकांत की फिल्म गर्दा उड़ा रही है। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 8वें दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं। 'जेलर' ने अपने रिलीज के 8वें दिन यानी गुरुवार को 10 करोड़ की कमाई की है। रजनीकांत की फिल्म का कुल कलेक्शन अब 235.65 करोड़ रुपये हो गया है।

वर्ल्ड वाइड सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को भी चटाई धूल

'जेलर' 10 अगस्त को रिलीज हुई थी। 'जेलर' क्रिटिकली ही नहीं बल्कि कलेक्शन के मामले में भी हर रोज बाजी मार रही है। खबरों की माने तो 'जेलर' ने दुनिया भर में 416 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस मामले में रजनीकांत की फिल्म ने सनी देओल की 'गदर 2' को पीछे छोड़ दिया है। 'गदर 2' ने दुनिया भर में 338.5 करोड़ की कमाई की है। बता दें कि, इससे पहले कमल हासन की 'विक्रम' दुनिया भर में 410 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही थी। यानी 'जेलर' ने 'विक्रम' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

फिल्म में जैकी श्रॉफ का भी शानदार रोल

डायरेक्टर नेल्सन के डायरोक्शन में बनी फिल्म जेलर में रजनीकांत टाइगर मुथुवेल पांडियन के रोल में हैं। टाइगर फिल्म में एक ग्रुप को रोकने की कोशिश करता है जिसका मकसद है जेल में कैद उनके लीडर को किसी भी हालत में जेल से बाहर लेकर आना। फिल्म में रम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, विनायकन, योगी बाबू, मोहनलाल और जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं।

Created On :   18 Aug 2023 6:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story