बॉलीवुड वेडिंग: शादी के लिए गोवा रवाना हुए रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, परिवार संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए दूल्हा-दुल्हन

शादी के लिए गोवा रवाना हुए रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, परिवार संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए दूल्हा-दुल्हन
  • शादी के लिए गोवा रवाना हुए रकुल प्रीत और जैकी भगनानी
  • परिवार संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए दूल्हा-दुल्हन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप और अब शादी के लिए छाए रहने वाले बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 21 फरवरी को रकुल और जैकी गोवा में एक-दूसरे के साथ सात फेरें लेंगे। जिसमें उनके परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। वहीं अब दोनों अपने इस डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए गोवा पहुंचे चुके हैं।

गोवा पहुंचे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जहां दोनों स्टार्स अपनी फैमिली के साथ गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं। इस दौरान रकुल ऑरेंज कलर के कॉर्ड-सेट में दिखाई दी, तो वहीं होने वाले दूल्हे राजा प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक पैंट पहने काफी फंकी लुक में नजर आए। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस उनकी शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़े -ढोल नाईट के साथ रकुल-जैकी की शादी के फंक्शन शुरू, 24 फरवरी को गोवा में होगी ग्रैंड शादी

बता दें कि, रकुल और जैकी गोवा में समुंद्र किनारे सात फेरे लेंगे। वहीं खास बात बता दें कि दोनों इको फ्रेंडली वेडिंग करने वाले हैं। दोनों की शादी में किसी भी तरह की आतिशबाजी देखने को नहीं मिलेगी। कपल ने शादी का इनविटेशन कार्ड भी नहीं छपवाया है। बता दें कि शादी में 'नो फोन पॉलिसी' भी होगी।

यह भी पढ़े -शादी के बाद सीधे काम पर लौटेंगेे रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी

गोवा में होगी शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी करीब 6 महीने से अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। दरअसल, कपल विदेश में शादी करना चाहते थे। शादी के लिए जगह का चुनाव भी हो गया था और मिडिल ईस्ट को वेडिंग सेरेमनी के लिए फाइनल कर लिया गया था। हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें फोन कर भारत में ही शादी करने का सुझाव दिया था। पीएम मोदी के सुझाव को मानते हुए कपल ने भारत में ही शादी करने का फैसला लिया। इसके बाद साउथ गोवा को शादी के लिए फाइनल कर लिया गया।

यह भी पढ़े -इको फ्रेंडली शादी की तैयारी में जुटे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

Created On :   18 Feb 2024 6:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story