मनोरंजन: रकुल प्रीत ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी से की शादी, कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज, पैपराजी को दिए पोज

रकुल प्रीत ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी से की शादी, कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज, पैपराजी को दिए पोज
  • शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी
  • गोवा में कपल ने की शादी
  • सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने दी बधाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लंबे समय से एक दूसरे को डेट करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने बुधवार को गोवा में शादी कर ली है। कपल ने फैमली मेंबर्स और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए हैं। इस बीच उनकी शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें लोग कप्लस को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

पंजाबी-सिंधी रिवाज से कपल ने की शादी

सबसे पहले रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने पंजाबी रीति-रिवाज से कपल ने बयाह रचाया। फिर दोबारा कपल ने सिंधी रीति-रिवाज से शादी करके एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। रकुल प्रीत सिंह सिख परिवार से आती है , तो वहीं, जैकी भगनानी सिंधी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। इस वजह से कपल ने दो अलग धर्म के रीति रिवाज के तहत शादी की है। रकुल और जैकी ने अपने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में एक दूसरे को टेग करके अपनी शादी की फोटो शेयर की है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मेरा अभी और हमेशा के लिए ❤️ 21-02-2024"

इस लूक में नजर आए कपल

शादी के ड्रेस कोड के लिए एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने पीच कलर का लहंगा पहना है। इस ड्रैस में एक्ट्रेस काफी सुंदर लह रही है। उनका यह लंहगा थ्रेड और पर्ल के ऑर्टवर्क से डिजाइन हुआ है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने पोल्की और पर्ल वाली नेकपीस पहनी हैं। उन्होंने इसी डिजाइन की इयरिंग्स और मांग टीका पहना है। रकुल ने डैवी मेकअप, विंग्ड आईज और न्यूड लिप्सटिक से अपने आप को तैयार किया है। जैकी भगनानी ने क्रीम कलर की शेरवाननी और उसकी मैचिंग दोशाला की ड्रेस पहनी हैं। जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं।

पैपराजी ने क्लिक की फोटोज

शादी के बाद कपल ने पैपराजी के सामने एक दूसरे का हाथ थामते हुए आए। इसके बाद दोनों ने कई फोटोज क्लिक करवाई। इस दौरान कपल काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे थे। इसके साथ ही रकुल ने मीडिया के सामने अपनी डायमंड की वैडिंग रिंग भी दिखाई। यह रंग काफी ज्यादा चमक रही थी।

बी-टाउन सेलेब्स ने दी बधाई

इंस्टाग्राम पर रकुल और जैकी भागनानी की फोटोज सामने आते ही, सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। कपल की शादी पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, अजय देवगन और मलाइका अरोड़ा ने कमेंट में लिखा, कपल को शादी मुबारक। साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने भी कमेंट करते हुए लिखा, शादी के बंधन में बधने के लिए आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं। रितेश देशमुख, सामंथा रुथ प्रभु, दीया मिर्जा, विजय वर्मा, वरुण धवन, मृणाल ठाकुर और अथिया शेट्टी जैसे सेलेब्स ने भी कपल को शुभकामनाएं दी है।

Created On :   21 Feb 2024 8:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story