रामी मालेक और लुसी बॉयटन का ब्रेकअप, पांंच साल साथ रहने के बाद अलग

रामी मालेक और लुसी बॉयटन का ब्रेकअप, पांंच साल साथ रहने के बाद अलग
आखिरी बार इस साल फरवरी में दोनों की एक साथ तस्वीर सामने आई थी

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। 'बोहेमियन रैप्सोडी' में रॉक लेजेंड फ्रेडी मर्करी का किरदार निभाने वाले एक्टर रामी मालेक पांच साल बाद अपनी गर्लफ्रेंड लूसी बॉयटन से अलग हो गए हैं।

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों कलाकारों की मुलाकात 'बोहेमियन रैप्सोडी' के सेट पर हुई थी। लुसी ने फिल्म में फ्रेडी की गर्लफ्रेंड मैरी ऑस्टिन की भूमिका निभाई थी।

रामी ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए ऑस्कर जीता। अंदरूनी सूत्रों ने द सन को बताया कि इस साल की शुरुआत में कपल का ब्रेकअप हो गया। आखिरी बार इस साल फरवरी में दोनों की एक साथ तस्वीर सामने आई थी।

एक सूत्र ने द सन को बताया, "रामी और लुसी दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं और काम में बिजी हैं।"

मिरर.सीओ.यूके के अनुसार, ऐसी अफवाह है कि ब्रेकअप के बाद से रामी इमोशनल सपोर्ट के लिए कई दोस्तों के साथ घूम रहे हैं, इनमें द क्राउन की एम्मा कोरिन भी शामिल हैं। दोनों को जुलाई में हाइड पार्क में ब्रूस स्प्रिंगस्टीन कॉन्सर्ट में देखा गया था।

जब रामी ने 'बोहेमियन रैप्सोडी' में बेस्ट एक्टर का ऑस्कर जीता, तो उन्होंने अपनी स्पीच में कहा, "लुसी बॉयटन आप इस फिल्म की जान हैं, आप बेहद प्रतिभाशाली हैं, आपने मेरा दिल जीत लिया है।"

रामी हाल ही में 'ओपेनहाइमर' में डेविड हिल के रूप में एक न्यूक्लियर फिजिसिस्ट के रूप में दिखाई दिए, जिन्होंने दूसरे विश्व युद्ध के दौरान परमाणु बम बनाने में मदद की थी। वह डैनियल क्रेग के साथ लेटेस्ट 'जेम्स बॉन्ड' फिल्म 'नो टाइम टू डाई' में मुख्य खलनायक ल्युत्सिफर सफीन के रूप में भी दिखाई दिए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Aug 2023 7:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story