ओटीटी रिलीज: फिल्म 'एनिमल' की रिलीज से पहले डिलीट किया गया रणबीर-बॉबी का किसिंग सीन, अब ओटीटी पर डिलीट सीन के साथ दस्तक देगी फिल्म

फिल्म एनिमल की रिलीज से पहले डिलीट किया गया रणबीर-बॉबी का किसिंग सीन, अब ओटीटी पर डिलीट सीन के साथ दस्तक देगी फिल्म
  • रणबीर कपूर-बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल इस दिनों सिनेमाघरों में मचा रही धमाल
  • रिलीज से पहले डिलीट किया गया रणबीर-बॉबी का किसिंग सीन
  • अब ओटीटी पर डिलीट सीन के साथ दस्तक देगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म एनिमल इस दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म को रिलीज के दिन से ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज सातवें आसमान पर है। फिल्म विकेंड के अलावा वर्किंग डेज पर भी शानदार कमाई कर रही है। फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल सहित तमाम कलाकारों की दमदार एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। इस फिल्म में भरपूर एक्शन है तो इमोशन भी है, रोमांस भी है और खूब इंटीमेट सीन्स भी हैं। बता दें कि, फिल्म को ए सर्टीफिकेट मिला था और फिल्म को कुछ कट्स के साथ सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इनमें रणबीर कपूर और बॉबी देओल का किस सीन भी कट कर दिया गया था। लेकिन फिल्म को ओटीटी पर अनकट रिलीज किया जाएगा।

ओटीटी वर्जन में होगा रणबीर-बॉबी का किस सीन

खबरों के मुताबिक, द क्विंट को दिए एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बताया कि, ''ये दो भाई हैं, वे एक-दूसरे को मारना चाहते हैं, लेकिन उनमें एक-दूसरे के लिए प्यार है। ये क्लाइमेक्स सीक्वेंस है। बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, जो प्यार के बारे में है। 'बॉबी ने आगे खुलासा किया कि उनका रणबीर कपूर के साथ एक किसिंग सीन है, लेकिन थिएटर रिलीज में इसे काट दिया गया और यह नेटफ्लिक्स रिलीज का हिस्सा हो सकता है। बॉबी कहते हैं, '''आप लड़ रहे हैं, और आप अचानक उसे किस कर लेते हैं, और फिर आप हार नहीं मानते, और वह आपको मार देता है लेकिन उन्होंने किस सीन हटा दिया। मुझे लगता है कि यह अनकट नेटफ्लिक्स वर्जन पर आ सकता है।"

‘एनिमल’ ओटीटी पर कब होगी रिलीज

‘एनिमल’ के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अनकट वर्जन में रिलीज होने की खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। वहीं खबरें हैं कि ‘एनिमल’ अगले महीने जनवरी में 14 या 15 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

जाने डे वाइज फिल्म का टोटल कलेक्शन

डे 1- 63.8 करोड़

डे 2- 66.27 करोड़

डे 3- 71.46 करोड़

डे 4- 43.96 करोड़

डे 5- 37.47 करोड़

डे 6- 30.39 करोड़

डे 7- 24.23 करोड़

डे 8- 22.95 करोड़

डे 9- 34.74 करोड़

डे10- 36 करोड़

डे11- 13.85 करोड़

डे 12-12.72 करोड़

डे 13- 10.00 करोड़

टोटल कलेक्शन- 467.84 करोड़

Created On :   14 Dec 2023 5:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story