अपकमिंग फिल्में: विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' से एंडवांस बुकिंग में आगे निकली रणबीर कपूर की 'एनिमल', रिलीज से पहले किया करोड़ों में कलेक्शन

विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर से एंडवांस बुकिंग में आगे निकली रणबीर कपूर की एनिमल, रिलीज से पहले किया करोड़ों में कलेक्शन
  • एक दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म 'सैम बहादुर' और 'एनिमल'
  • एंडवांस बुकिंग आगे निकली रणबीर कपूर की 'एनिमल'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिसंबर का महीना फिल्म प्रेमियों के लिए बेहद ही खास होने वाला है। दिसंबर में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों की धमाकेदार फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। एक दिसंबर को सिनेमाघरों में विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' और रणबीर कूपर की फिल्म 'एनिमल' रिलीज हो रही है। फैंस इन दोनों की फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सिनेमाघरों में दिनों की फिल्मों का जबरदस्त क्लैश देखने के मिलने वाला है। रिलीज डेट करीब होने के कारण दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। एनिमल ने रिलीज के पहले ही करोड़ का कलेक्शन कर लिया है वहीं सैम बहादुर एडवांस बुकिंग में एनिमल से काफी पीछे चल रही है।

सैम बहादुर’ एडवांस बुकिंग

विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ भी साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में विक्की की शानदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। बता दें कि इस फिल्म में विक्की कौशल ने ने देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया है। फिल्म में विक्की के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना सेख ने भी लीड रोल में हैं। वहीं ‘सैम बहादुर’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। खबरों के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ के अभी तक 18 हजार 861 टिकटों की सेल हुई है। जिसके बाद फिल्म ने एडवांस बुकिंग में अभी तक 64 लाख 13 हजार रुपये कमा लिए हैं। इस फिल्म से मेकर्स की काफी उम्मीदें हैं लेकिन एनिमल से क्लैश के कारण इस फिल्म को थोड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है।

‘एनिमल’ एडवांस बुकिंग

‘एनिमल’ की रिलीज के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर में रणबीर कपूर के इंटेंस लुक से लेकर बॉबी देओल के खूंखार अवतार ने इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के अब तक लाखों टिकट बिक चुके हैं और इसी के साथ ‘एनिमल’ रिलीज से पहले ही करोड़ो में कमाई कर चुकी है। खबरें के मुताबिक एनिमल की सभी भाषाओं में अब तक 2 लाख 99 हजार 86 टिकट बिक चुकी हैं। इसी के साथ एनिमल एडवांस बुकिंग में 6.42 करोड़ की कमाई अब तक कर चुकी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग देख कर ये कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

Created On :   27 Nov 2023 6:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story