रणदीप हुड्डा ने स्वातंत्र्य वीर सावरकर की शूटिंग की पूरी

रणदीप हुड्डा ने स्वातंत्र्य वीर सावरकर की शूटिंग की पूरी
Randeep Hooda wraps up 'Swatantrya Veer Savarkar'
डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी आगामी फिल्म स्वातं˜य वीर सावरकर की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेता ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के समापन के अवसर पर एक वीडियो पोस्ट किया।

वीडियो में फिल्म के निर्माण के कई खास पल शामिल हैं। वीडियो के साथ अभिनेता ने लिखा, वीर सावरकर फिल्म की शूटिंग का समापन हो चुका है। इस फिल्म के लिए मैं मर चुका हूं और वापस भी आ चुका हूं। अभी के लिए, मेरी टीम, कलाकारों और क्रू को हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने अच्छे और बुरे समय में मेरे साथ दिन-रात काम किया और इसे संभव बनाया।

अभिनेता ने कहा कि आखिरकार अब मैं ठीक से खा सकता हूं, इसलिए स्वादिष्ट भोजन की प्रतीक्षा कर रहा हूं। वैसे, शूटिंग की इस लंबी अवधि के दौरान मैंने क्या खाया और क्या नहीं खाया, इसे लेकर बहुत सारी गलतफहमियां हैं और मैं इसे जल्द ही स्पष्ट करूंगा।

इससे पहले फिल्म के फर्स्ट लुक ने काफी चर्चा बटोरी थी। नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोते चंद्र कुमार बोस ने कहा था कि नेताजी सावरकर से प्रेरित नहीं थे क्योंकि वे विपरीत विचारधारा के थे। बता दें कि स्वातं˜य वीर सावरकर रणदीप के निर्देशन की पहली फिल्म है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Jun 2023 5:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story