बॉलीवुड वेडिंग: बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधंगे रणदीप हुड्डा! अपने से दस साल छोटी मॉडल व एक्ट्रेस लिन लैशराम को कर रहे हैं डेट

बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधंगे रणदीप हुड्डा! अपने से दस साल छोटी मॉडल व एक्ट्रेस लिन लैशराम को कर रहे हैं डेट
  • बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है
  • लिन लैशराम मणिपुर की रहने वाली हैं
  • लिन एक मॉडल और एक्टर हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा के बाद अब खबर है कि रणदीप हुड्डा भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, रणदीप या उनके परिवार में से किसी ने शादी से जुड़ी खबरों की पुष्टि नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स में एक्टर की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया प्लेटॉफॉर्म्स पर अभी से चर्चाओं का बाजार गर्म है। फैंस रणदीप को दुल्हा बनते देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं।

इसी महीने दूल्हा बन सकते हैं रणदीप

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इसी महीने के अंत तक शादी कर सकते हैं। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, लंबे समय तक सिंगल रहने के बाद एक्टर शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं और इसी महीने उनके सिर पर सेहरा सज सकता है। हालांकि, रणदीप हुड्डा ने शादी को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कोई भी अनाउंसमेंट नहीं किया है। हालांकि, रणदीप के फैंस इस खबर से काफी खुश हैं।

एक्टर से दस साल छोटी है गर्लफ्रेंड

एक्टर लंबे समय से लिन लैशराम को डेट कर रहे हैं जो मणिपुर की रहने वाली हैं। प्रोफेशन की बात करें तो लिन एक मॉडल और एक्टर हैं। इसके अलावा वह मिस नॉर्थ ब्यूटी पेजेंट की फर्स्ट रनर अप भी रह चुकी हैं। लिन ने कई बड़ी फिल्मों में भी काम किया है। शाहरुख और दीपिका स्टारर ओम शांति ओम में लिन ने कैमियो रोल किया था। लिन लैशराम मैरी कॉम, रंगून और उमरिका जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। रणदीप हुड्डा और लिन की उम्र में लगभग दस साल का अंतर है।

प्राइवेट रहेगी वेडिंग सेरेमनी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी वेडिंग सेरेमनी प्राइवेट रखेंगे जिसमें बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे। फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। पर्सनल लाइफ के साथ-साथ रणदीप हुड्डा प्रोफेशनली भी अपनी लाइफ में एक नया चैप्टर जोड़ने जा रहे हैं। वर्कफ्रंट पर बात करें तो, अपनी अपकमिंग फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर में न सिर्फ एक्टिंग करते नजर आएंगे बल्कि इस फिल्म के साथ डायरेक्शन में भी अपना हाथ आजमाएंगे। इस फिल्म में रणदीप एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाएंगे।

Created On :   6 Nov 2023 3:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story