न्यूली वेड कपल: शादी के बाद पहली बार पत्नी संग नजर आए रणदीप हुड्डा, हाथों में हाथ थामे कपल को किया गया स्पॉट

शादी के बाद पहली बार पत्नी संग नजर आए रणदीप हुड्डा, हाथों में हाथ थामे कपल को किया गया स्पॉट
  • रणदीप हुड्डा ने मणिपुर की रहने वाली लिन से 29 नंवबर को शादी की
  • हुड्डा की ट्रेडिशनल शादी इन दिनो काफी सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है
  • सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कपल के शादी के फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड के साथ मणिपुर में शादी रचाई है। बी-टाउन के इस कपल ने ग्रैंड वेडिंग की बजाय परिवार की मौजूदगी में एक सिंपल और ट्रेडिशनल वेंडिग की। इसके बाद लोग उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। वहीं इस न्यूली वेड कपल को शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर देखा गया है।

शादी के बाद पहली बार स्पॉट हुए रणदीप हुड्डा

बीती रात एक्टर रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम को शादी के बाद पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्टर सफेद पैट और शर्ट पहने हुए नजर आए। वहीं नई नवेली दुल्हन लिन ने लाल रंग का सूट पहना हुआ था। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। कपल हाथों में हाथ थामे हुए दिखाई दिया। इस नए जोड़े ने एयरपोर्ट पर पैपराजी का अभिवादन किया, इसके साथ ही फैंस के साथ फोटो भी क्लिक करवाई।

सोशल मीडिया पर फैंस ने बरसाया प्यार

एक्टर रणदीप हुड्डा की ट्रेडिशनल शादी इन दिनो काफी सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कपल के शादी के फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। यूजर्स कमेंट में उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं।

मणिपुर में रचाई शादी

एक्टर रणदीप हुड्डा ने मणिपुर की रहने वाली लिन से 29 नंवबर को शादी की। कपल की शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी। इस फोटो में दोनो ने पारपांरिक लिबास पहना हुआ था। बताया जा रहा है कि जल्द ही न्यूली वेड कपल मणिपुर में ग्रैंड रिसेप्शन दे सकते हैं। फिलहाल कपल ने इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

Created On :   1 Dec 2023 9:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story