फिल्म कलेक्शन: तीन दिन में ही 'लापता लेडीज' ने निकाली अपनी लागत, वीकेंड के बाद घटी कमाई, जाने टोटल कलेक्शन

तीन दिन में ही लापता लेडीज ने निकाली अपनी लागत, वीकेंड के बाद घटी कमाई, जाने टोटल कलेक्शन
  • तीन दिन में ही 'लापता लेडीज' ने निकाली अपनी लागत
  • वीकेंड के बाद घटी फिल्म कमाई, जाने टोटल कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' को 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म ग्रामीण जीवन पर आधारित है और दो दुल्हनों के बारे में बात करती है, जो ट्रेन में खो जाती हैं। फिल्म को लेकर रिलीज से पहले ही काफी बज बना हुआ था। अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। फिल्म की कहानी और किरदार दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। फिल्म हर रोज बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों में कमा रही है। ना सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दबदबा कायम है बल्कि वर्ल्डवाइड भी फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है। लेकिन बता दें कि, वर्किंग डे पर फिल्म की कमाई में गिरावट आई है।

फिल्म कलेक्शन

फिल्म 'लापता लेडीज' ने रिलीज के तीन दिन के अंदर हीअपना बजट निकाल लिया है। खबरों के मुताबिक 'लापता लेडीज' का बजट 4 से 5 करोड़ रुपए है और फिल्म ने वर्ल्डवाइड 6.54 करोड़ रुपए कमाकर अपना बजट निकाल लिया है। फिल्म की डायरेक्टर किरण राव ने खुद कलेक्शन पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। फिल्म को हॉलीवुड मूवी ड्यून पार्ट 2 से क्लैश करना पड़ा है। इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर पहले से मौजूद आर्टिकल 370 सहित कईं और फिल्मों से भी 'लापता लेडीज' को कड़ी टक्कर मिल रही है।

यह भी पढ़े -'मोस्टली लापता' टीशर्ट पहने दिखे 'लापता लेडीज' के एक्टर आमिर खान

फिल्म की कमाई की बात करें तो 'लापता लेडीज' ने रिलीज के पहले दिन 75 लाख का बिजनेस किया। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 1.45 करोड़ कमाए। वहीं तीसरे दिन 'लापता लेडीज' के कलेक्शन में 17.24 फीसदी का उछाल आया और इसका कारोबार 1.7 करोड़ रुपये रहा। वहीं अब फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी पहले मंडे की कमाई अब सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक 'लापता लेडीज' ने रिलीज के चौथे दिन यानी पहले मंडे को 0.38 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके बाद 'लापता लेडीज' का चार दिनों का कुल कारोबार अब 4.28 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म 6.54 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

यह भी पढ़े -'लापता लेडीज' का नया गाना 'सजनी' रोमांटिक ट्रैक है

'लापता लेडीज' स्टार कास्ट

'लापता लेडीज' का डायरेक्शन किरण राव ने किया है। वहीं फिल्म को आमिर खान, ज्योति देशपांडे और किरण राव ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें रवि किशन, नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव ने अहम रोल प्ले किय है।

यह भी पढ़े -किरण राव की 'लापता लेडीज' का ट्रेलर करता है हंसी का वाद

Created On :   5 March 2024 5:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story