बॉलीवुड: करण जौहर के 'कॉफी विद करण 8' की रिलीज डेट से उठा पर्दा, टीजर जारी

करण जौहर के कॉफी विद करण 8 की रिलीज डेट से उठा पर्दा, टीजर जारी
  • टॉक शो 'कॉफी विद करण' अपने 8वें सीजन के साथ लौट रहा है
  • नए सीजन के टीजर का बुधवार को अनावरण किया गया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सबसे मसालेदार टॉक शो 'कॉफी विद करण' अपने 8वें सीजन के साथ लौट रहा है। नए सीजन के टीजर का बुधवार को अनावरण किया गया। टीजर में करण के दो वर्जन दिखाए गए हैं, एक करण जो टॉक शो होस्ट है और दूसरा "कॉनशियस" है। करण खुद को रोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस बार, चैट अधिक तीखी, क्रेजी और स्पष्ट होगी जिससे बहुत सारे खुलासे होंगे। इस सीजन में बातचीत शादियों, एयरपोर्ट लुक्स, सोशल मीडिया पर होगी। नए सीज़न के बारे में बात करते हुए निर्देशक और शो एंकर करण ने कहा, "हम सभी जानते हैं कि आप 'कॉफी विद करण' के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपकी इच्छाएं सुनी गई हैं! सीजन 7 से जबरदस्त प्रतिक्रिया और बहुत सारे अनुमानों के बाद, इस सीजन में मैं अपने दोस्तों और आपकी पसंदीदा हस्तियों को कॉफ़ी काउच पर बिना फ़िल्टर वाली बातचीत के साथ उनके सीक्रेट्स उगलवाऊंगा।"

उन्होंने आगे कहा, ''डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वापस आते हुए, कॉफी विद करण का नया सीजन बेहिचक चैट, कंपीटिटिव रैपिड फायर और बहुत सारी बातचीत से भरा होगा, जो हम सभी को पसंद है! तो इंतजार क्यों करें? आइए कॉफी विद करण सीजन 8 बनाएं।'' 26 अक्टूबर को 'कॉफी विद करण' सीजन 8डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Oct 2023 4:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story