पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में जल्द करेंगी डेब्यू

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में जल्द करेंगी डेब्यू
  • जी-5 पर रिलीज हुई फिल्म 'अर्ध' में भी रूबीना नजर आ चुकी हैं
  • बिग बॉस 14 की विनर भी रह चुकी है एक्ट्रेस
  • फिल्म के अनाउंसमेंट ने उनके फैंस का दिल खुश कर दिया है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। छोटी बहू सीरियल से अपने करियर की शुरूआत करने वाली रूबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। टीवी सीरियल के अलावा यह एक्ट्रेस कई रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस-14 में रूबीना न सिर्फ कंटेस्टेंट रहीं बल्कि इस सीजन के विजेता का खिताब भी अपने नाम किया। 10 जून 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 पर रिलीज हुई फिल्म 'अर्ध' में भी रूबीना नजर आ चुकी हैं। इस सबके बाद अब यह फेमस एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी किस्मत आजमाने जा रही है। उन्होंने अपने इस प्रोजेक्ट का खुलासा टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए हालिया इंटरव्यू में किया है। सिंगर और एक्टर इंदर चहल के साथ रूबीना पंजाबी फिल्मों में डेब्यू करेंगी। एक्ट्रेस लम्बे समय से पर्दे पर नहीं दिख रही थी। ऐसे में फिल्म के अनाउंसमेंट ने उनके फैंस का दिल खुश कर दिया है।

भाषा से कोई परेशानी नहीं

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में रूबीना ने यह भी बताया कि भाषा को लेकर उन्हें कोई खास दिक्कत नहीं हो रही है। दरअसल, रूबीना शिमला की रहने वाली हैं और पंजाब हिमाचल प्रदेश का सिस्टर स्टेट है, ऐसे में बचपन से पंजाबी लोगों का घर में आना-जाना रहा है। इसके अलावा रूबीना के पति अभिनव भी पंजाबी फैमिली से हैं जिसके चलते पंजाबी भाषा का उनके जीवन में गहरा प्रभाव रहा है।

बहुत पहले से करना चाहती थीं पंजाबी फिल्म

रूबीना ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह बहुत पहले से ही पंजाबी फिल्म में काम करना चाहती थीं लेकिन इसके लिए उन्हें मनमुताबिक स्क्रिप्ट नहीं मिल रही थी। अब जाकर उन्हें ऐसी स्क्रिप्ट मिली है जिसके लिए उन्होंने हामी भरी है। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा होगी। यह फिल्म ठीक वैसी ही है जैसा यह टीवी एक्ट्रेस खुद को अपनी पहली पंजाबी फिल्म में देखना चाहती थीं। रूबीना ने बताया कि उन्हें और पति अभिनव को पंजाबी फिल्में बहुत पसंद है और दोनों लगभग हर फिल्म देखते हैं।

कई हिट सीरियल और रिएलिटी शो में कर चुकी हैं काम

रूबीना अब तक कई हिट सीरियल और रिएलिटी शो में काम कर चुकी हैं। छोटी बहू सीरियल से उन्होंने करियर की शुरूआत की थी, जो उस समय के सबसे हिट सीरियल्स में से एक था। इसके अलावा कलर्स पर आने वाला शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' ने उन्हें एक अलग पहचान दी। इस सीरियल में रूबिना ने एक किन्नर का किरदार निभाया था। रिएलिटी शोज की बात करें तो बिग बॉस-14 की विनर रह चुकी रूबीना खतरों के खिलाड़ी, इंटरटेनमेंट की रात और झलक दिखला जा में भी नजर आ चुकी हैं।

Created On :   11 Aug 2023 1:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story