फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का हाल बेहाल, हर दिन कमाई में आ रही गिरावट, जाने 10वें दिन का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का हाल बेहाल, हर दिन कमाई में आ रही गिरावट, जाने 10वें दिन का कलेक्शन
  • सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का हुआ बंटाधार
  • 10वें दिन किया मात्र इतना कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टरारा फिल्म टाइगर 3 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 10 दिन का समय बीत चुका है। पहले दिन सें फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही थी। रिलीज के दिन दिवाली होने के बावजूद भी फिल्म के सभी शोज फुल रहे थे। इसका रिजल्ट यह रहा की फिल्म दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही। लेकिन तीन दिन बाद फिल्म की कमाई एक दम से आधी हो गई। वहीं अब रिलीज के तीसरे दिन से लगातार इसके कलेक्शन में गिरावट आ रही है। मेकर्स को उम्मीद थी की फुिल्म विकेंड पर अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं रिलीज के नौवें दिन से तो फिल्म की कमाई डबल डिजिट से सिंगल डिजिट में सिमट गई है। चलिए यहां जानते हैं ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के दसवें दिन कितना कलेक्शन किया है।

10वें दिन किया इतना कलेक्शन

दूसरे हफ्ते की कमाई की बात करें तो ‘टाइगर 3’ ने शुक्रवार को 13.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं शनिवार को सलमान खान की फिल्म की कमाई 18.5 करोड़ रुपये रही। इसके बाद ‘टाइगर 3’ ने दूसरे रविवार यानी आठवें दिन 10.5 करोड़ कमाए और नौवें दिन यानी सेकंड मंडे फिल्म का कलेक्शन महज 7.35 करोड़ रुपये रहा। वहीं अब ‘टाइगर 3’ की रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे मंगलवार की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को महज 6.35 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘टाइगर 3’ की 10 दिनों की कुल कमाई अब 243.60 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म ने निकाली लागत

फिल्म टाइगर 3 भले ही भारत में उतना खास प्रदर्शन ना कर रही हो पर फिल्म ने अपनी वर्ल्ड वाइड कमाई से फिल्म की लागत निकाल ली है। बता दें कि, फिल्म की सक्सेस के बाद टाइगर 3 की स्टारकास्ट यानी सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे। इस इवेंट में भाईजान ने अपना टाइगर स्कार्फ फिल्म की जोया यानी कैटरीना कैफ को गिफ्ट किया था।

शाहरुख-ऋतिक का दमदार कैमियो!

निर्देशक मनीष शर्मा की 'टाइगर 3' एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी ने लीड रोल प्ले किया है। ये फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। 'टाइगर 3' में रेवती, सिमरन, रिद्धि डोगरा, विशाल जेठवा, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौरी और आमिर बशीर ने भी अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के एक्शन सीन्स के अलावा शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का भी कैमियो है। यशराज प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस सीरीज की पहली दो फिल्में 'एक था टाइगर' (2012) और 'टाइगर जिंदा है' (2017) सुपरहिट रही थी।

Created On :   22 Nov 2023 5:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story