बाली घूम रही सामंथा प्रभु ने शॉर्ट्स पहन किया हॉट डांस, वीडियो हो रहा वायरल

बाली घूम रही सामंथा प्रभु ने शॉर्ट्स पहन किया हॉट डांस, वीडियो हो रहा वायरल
  • सामंथा प्रभु ने शॉर्ट्स पहन कर किया हॉट डांस
  • सोशल मीडिया वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इस समय बाली में छुट्टियां मना रही हैं। बाली की प्राकृतिक सुंदरता के स्नैपशॉट वह अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। रेतीले समुद्र तटों से लेकर हरे-भरे लैंडस्केप तक, उनका फीड उनके फॉलोअर्स के लिए एक विजुअल ट्रीट है। शुक्रवार को, एक्ट्रेस ने एक गाने पर अपनी दोस्त अनुषा स्वामी के साथ डांस करते हुए एक रील वीडियो शेयर की। वीडियो में उनकी एनर्जी और डांस के प्रति पैशन साफ नजर आ रहा है। फैंस उनके डांस स्किल्स को देख सरप्राइज हैं।

सामंथा ने वाइट टैंक टॉप, ब्लू डेनिम शॉर्ट्स और वाइट स्नीकर्स पहने हुए हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और एविएटर सनग्लासेस के साथ अपने कूल लुक को पूरा किया। वीडियो में वह रफागा बैंड के गाने 'मेंटिरोसा' पर डांस कर रही हैं। डांस वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- "गर्ल ट्रिप 100/100", वीडियो को 4.9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने रेड हार्ट वाले इमोजी के साथ कमेंट किया, "क्यूटी"। सामंथा ने फिलहाल एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ हैं क्योंकि वह अपने हेल्थ पर ध्यान देना चाहती हैं। उनका ऑटोइम्यून स्थिति मायोसिटिस का इलाज चल रहा हैं।

वेबएमडी के अनुसार, मायोसिटिस मांसपेशियों में सूजन पैदा करने वाली किसी भी स्थिति को संदर्भित करता है। कमजोरी, सूजन और दर्द मायोसिटिस के सबसे आम लक्षण हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनकी अगली फिल्म विजय देवरकोंडा के साथ 'कुशी' है। यह रोमांटिक तेलुगु फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी। वह एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' के इंडियन काउंटरपार्ट में भी दिखाई देंगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 July 2023 5:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story