सैनको गोल्ड एंड डायमंड्स कंपनी ने फिल्म सत्यप्रेम की कथा से की पार्टनरशिप, फिल्म में देखेगा शानदार कलेक्शन, कल हो रही है रिलीज

सैनको गोल्ड एंड डायमंड्स कंपनी ने फिल्म सत्यप्रेम की कथा से की पार्टनरशिप, फिल्म में देखेगा शानदार कलेक्शन, कल हो रही है रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्मी जगत के लोगों के लिए यह साल काफी स्पेशल रहा है, क्योंकि इस साल कई फिल्मे रिलीज हुईं और ज्यादातर ने सफलता के साथ-साथ कई रिकॉर्ड्स भी तोड़े हैं। ऐसी ही सफलता की सीढ़ी चढ़ने के लिए एक बार फिर कार्तिक आर्यन और कियारा फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" में साथ में आ रहे हैं। बीते कुछ दिनों से फिल्म के गाने सुर्खियों में हैं। फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक बार फिर कार्तिक कियाया की जोड़ी धमाल मचाती नजर आएगी। वहीं बता दें कि, कार्तिक-कियारा की फिल्म के साथ सैनको गोल्ड एंड डायमंड्स कंपना ने पार्टनरशिप कर ली है। अब फिल्म में एक्ट्रेस ओर एक्टर इसी कंपनी की ज्वैलरी पहने नजर आएंगे।

लेटेस्ट ब्राइडल कलेक्शन आएगा नजर

इस फिल्म में कार्तिक और कियारा की शादी दिखाई गई है जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फिल्म का गाना हाल ही में रिलीज हुआ था जिसमें कियारा दुल्हन बनीं नजर आ रही हैं। इस गाने में कियारा का लुक देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं। वहीं इस लुक में कार्तिक और कियारा की फोटोज भी काफी वायरल हो रही थी। इसमें कियारा की ज्वैलरी बहुत खूबसूरत है। उन्होंने सैनको गोल्ड एंड डायमंड्स का एक्सक्लूसिव कलेक्शन पहना है। सैनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने सत्यप्रेम की कथा के साथ पार्टनरशिप की अनाउंसमेंट की है। इस फिल्म में आपको इस ब्रांड का लेटेस्ट ब्राइडल कलेक्शन देखने को मिलने वाला है।

क्या है फिल्म की स्टोरी

फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" में कार्तिक और कियारा की जोड़ी दूसरी बार बड़े पर्दे पर साथ में नजर आने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में इन दोनों स्टार्स के बीच एक खूबसूरत प्रेम कहानी दिखाई दे रही है। फिल्म में कार्तिक ने सत्यप्रेम का किरदार निभाया हैं जबकि कियारा ने कथा का किरदार निभाया है। फिल्म का टाइटल भी इन दोनों के नाम पर ही रखा गया हैं। फिल्म लव ड्रामा एक्शन के साथ ही इमोशन्स से भरपूर है।

कल होगी रिलीज

फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कियारा और कार्तिक के साथ सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी यह प्यार से भरी फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। फिल्म की एंडवास बुकिंग जोरो शोरों से चालू है अब देखना होगा की क्या ये फिल्म कार्तिक आर्यन की दूसरी हिट साबित होगी?

Created On :   28 Jun 2023 11:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story