इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में होगी राधिका मदान की फिल्म "सना" की स्क्रीनिंग, सुधांशु सरिया ने किया डायरेक्टर

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में होगी राधिका मदान की फिल्म सना की स्क्रीनिंग, सुधांशु सरिया ने किया डायरेक्टर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस राधिका मदान ने टीवी इंडस्ट्री के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का जादू दिखाते हुए एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस की खूबसूरती के साथ ही उनकी शानदार एक्टिंग का हर कोई दिवाना है। इस साल इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) 2023 में राधिका मदान की लीडिंग रोल वाली फिल्म सना की स्क्रीनिंग की जाएगी। ये इवेंट ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के आर्ट्स सेंटर के हैमर हॉल में 11 से 20 अगस्त के बीच होगा। फिल्म के डायरेक्टर सुधांशु सरिया हैं। इससे पहले भी फिल्म सना को कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है जहां फिल्म की जमकर तारीफ भी हुई है। अब IFFM 2023 में स्क्रिनिंग से डायरेक्टर बेहद ही खुश हैं। इस मौके पर डायरेक्टर सरिया ने कहा है कि उन्हें गर्व है कि उनकी फिल्म को ग्लोबल ऑडियंस से इतना प्यार मिल रहा है।

सुधांशु सरिया ने कही ये बात

मीडिया से बात करते हुए सरिया ने कहा कि सना को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के जरिए पूरी दुनिया तक पहुंचाना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि वो मेलबर्न में ऑडियंस से मिलने के लिए बेताब हैं और IFFM के इतिहास का सम्मान करते हैं। सरिया ने कहा- इस फेस्टिवल में नामी फिल्मों को स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है और मुझे खुशी है कि सना भी इनमें से एक है। बता दें कि, इससे पहले भी शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, टालीन ब्लैक नाइट फिल्म फेस्टिवल और सांता बारबरा फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म की स्क्रीनिंग हो चुकी है।

जानिए क्या है फिल्म की कहानी

बता दें कि, सना एक ऐसी महिला की कहानी है जिसके मन में चल रही हलचल उसकी पर्सनल लाइफ को डिस्टर्ब करती है। इस उथल पुथल का पूरा असर उसकी वर्तमान लाइफ पर पड़ता है। सना एक पुराने सदमे से उभरी नहीं है इस वजह से उसे रोजमर्रा की जिन्दगी में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। फिल्म में राधिका मदान के अलावा सोहम शाह, शिखा तलसानिया और पूजा भट्ट भी हैं।

करण जौहर को सम्मानित करेगा IFFM

इस बार इस फिल्म फेस्टिवल में फिल्ममेकर करण जौहर के अब तक के सफर को सम्मानित किया जाएगा। फेस्टिवल में उनकी फिल्में दिखाई जाएंगी। दर्शकों को उनकी फिल्मों को देखने के अलावा उनसे बातचीत करने का भी मौका मिलेगा। हाल ही में करण ने फिल्मी दुनिया में अपने 25 साल पूरे किए हैं। इतने सालों में करण की फिल्मों को ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों से भी भरपूर प्यार मिला है। इसी के साथ, इस बार IFFM 2023 में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए 'भेड़िया','पठान','डार्लिंग्स','मोनिका ओ माई डार्लिंग' जैसी हिंदी फिल्मों को नोमिनेट किया गया है।

Created On :   26 July 2023 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story