मनोरंजन: इस वीकेंड मर्डर-मिस्ट्री, एक्शन और कॉमेडी सीरीज के साथ बिताएं समय, यहां देखिए इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म और वेब सीरीज की लिस्ट

इस वीकेंड मर्डर-मिस्ट्री, एक्शन और कॉमेडी सीरीज के साथ बिताएं समय, यहां देखिए इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म और वेब सीरीज की लिस्ट
  • इस वीकेंड देखें ये ट्रेडिंग फिल्म और वेब सीरीज
  • एक्शन, ड्रामा, सस्पेंस से भरपूर फिल्मों और सीरीज की देखें लिस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आजकल ओटीटी फिल्में और वेब सीरीज काफी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। पूरे हफ्ते काम करने के बाद लगभग लोग वीकेंड पर घर में रहकर आराम करना पसंद करते हैं। ऐसे में वे सिनेमाघर फिल्म देखने ना जाकर घर पर ही फिल्मों और वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं। ओटीटी पर हमें एक्शन, ड्रामा, सस्पेंस, कॉमेडी से लेकर रोमांस तक हर चीज देखने को मिल जाती है। ऐसे में अगर आप भी एक्शन, ड्रामा, सस्पेंस से भरपूर फिल्मों और सीरीज के शौकिन हैं तो ये वीकेंड आपके लिए खास होने वाला है क्योकिं इस समय ओटीटी पर कई सारी वेब सीरीज और फिल्में ट्रेंड कर रही हैं। जिसमें तब्बू की एक्शन ड्रामा फिल्म खुफिया से लेकर एक्टर जिम्मी शेरगिल की सीरीज चूना शामिल है। तो चलिए जानते हैं इस वीकेंड आप घर पर रहकर किन किन फिल्मों और वेब सीरीज को देख सकते हैं-

चूना

चूना वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस सीरीज में एक्टर जिम्मी शेरगिल एक ताकतवर राजनेता के किरदार में है। इस सीरीज में दिखाया गया है कि, किस तरह लोगों को चूना लगाया जाता है। वहीं इस सीरीज के आठ एपिसोड आपको भरपूर एटरटेंन करेगें।

खुफिया

इस वीकेंड आप एक इटेलिजेंस ऑफिसर के साथ 2 घंटे 37 मिनट बीता सकते हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं तब्बू की इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म खुफिया की। यह फिल्म रॉ (RAW) ऑफिसर अमर भूषण की किताब एस्केप टू नोवेयर पर आधारित है। विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तब्बू, अली फजल और वामिका गब्बी अहम किरदार में हैं। जासूसी पर बेस्ड यह फिल्म आपको नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी।

मुंबई डायरीस(सीजन-2)

मुंबई डायरीज का सीजन-2 मुंबई में आई भीषण बाढ़ की कहानी पर आधारित है। यह सीजन आपको प्राइम वीडियो पर देखने को मिल जाएगा। इस फिल्म में मोहित रैना, कोंकणा सेन शर्मा सहित कई कलाकार हैं। बता दें कि इस सीरीज के पहले पार्ट में मुंबई में हुए 26/11 हमले पर बेस्ड कहानी थी।

घर वापसी

अगर आपको खुद से जुड़ी हुई वेब सीरीज देखनी है तो घर वापसी जरुर देखें। इस फिल्म में विशाल वशिष्ठ अतुल श्रीवास्तव और अनुष्का कौशिक मुख्य किरदार में है। घर वापसी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप देख सकते है।

दुरंगा

अगर आपको मर्डर मिस्ट्री पर बनी फिल्में देखने का शौक है तो, आप जी5 पर मर्डर मिस्ट्री और सस्पेंस से भरपूर दुरंगा की कहानी को देख सकते है।

नोवेयर

हॉलीवुड फिल्मों को देखने के शौकीन हैं तो आप नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई नोवेयर फिल्म को देख सकते हैं। इस फिल्म में एक प्रेग्नेंट लेडी की कहानी दिखाई गई है, जो संमदर में फंस जाती है।

Created On :   7 Oct 2023 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story