शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ओपनिंग डे कर सकती है 100 करोड़ का कलेक्शन! रिलीज से पहले ही कर लिया इतना कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म जवान ओपनिंग डे कर सकती है 100 करोड़ का कलेक्शन! रिलीज से पहले ही कर लिया इतना कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म जवान की अनाउंसमेंट के बाद से ही सभी फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख की एक्शन अवतार में दोबारा वापसी के लिए फैंस बेहद ही उत्साहित हैं। फिल्म को रिलीज होने में अभी पूरे 15 दिन का समय बाकी है लेकिन देश से लेकर विदेश तक फैंस में फिल्म को लेकर दीवानगी देखने लायक है। विदेशों में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। खबरे हैं कि, सिर्फ अमेरिका में इस फिल्म के 1 करोड़ रुपए से ज्यादा के टिकट बेचे जा चुके हैं। ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख खान स्टारर ये फिल्म 100 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग कर सकती है।

यूएस में बिके इतने टिकट

विदेशों में जैसे ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई वैसे ही इसकी टिकट तेजी से बिक रही है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने बताया कि 7 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म की अग्रिम बुकिंग दो सप्ताह पहले 1,50,000 डॉलर यानी 1.25 करोड़ रुपए से अधिक का आंकड़ा पार कर गई है। जवान की बुकिंग संयुक्त राज्य अमेरिका में बहुत शानदार है। इस फिल्म के फिलहाल यूएस में 367 जगहों पर 1607 शो रखे गए हैं।

पहले दिन करेगी 100 करोड़ का कलेक्शन

शाहरुख खान की भारत के अलावा विदेशों में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में कुछ चुनिंदा देशों में इस फिल्म की रिलीज से तीन सप्ताह पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। जो किसी भारतीय फिल्म के लिए बड़ी बात है। फिल्म को रिलीज के इतने समय पहले से तगड़ी एडवांस बुकिंग मिल रही है। वहीं अंदाजा तो ये भी लगाया जा रहा है कि ये फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 100 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

इस दिन होगी रिलीज

शाहरुख की 'जवान' का प्रीव्यू बेहद ही दमदार है जिसने हर किसी को एक्साइटेड कर दिया है। प्रीव्यू देखकर अंदाजा हो जाता है कि 'जवान' में शाहरुख खान का किरदार किस तरह खूंखार और रोंगटे खड़े करने वाला होगा। जवान के प्रीव्यू में उनका हर डायलॉग काफी दमदार है। शाहरुख का एक डायलॉग है, 'जब मैं विलेन बनता हूं ना, तो मेरे सामने कोई हीरो टिक नहीं पाता है।' यह काफी दमदार है। फिल्म में दीपिका पादुकोण की स्पेशल अपीयरेंस है। 7 सिंतबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी। फिल्म में नयनतारा और शाहरुख खान रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फैंस दोनों की केमिस्ट्री हाल ही में रिलीज हुए गाने में देख चुके हैं।


Created On :   24 Aug 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story