फिल्म रिव्यू: सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहिद-कृति की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, फैंस से जानिए फिल्म के रिव्यूज

सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहिद-कृति की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, फैंस से जानिए फिल्म के रिव्यूज
  • सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’
  • फैंस ने शेयर किए फिल्म के रिव्यूज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ आज, 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को देखने के लिए काफी बज बना हुआ था। फिल्म एक रोबोट और साइंटिस्ट की इम्पॉसिबल लव स्टोरी पर बेस्ड है। इस फिल्म में पहली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन स्क्रिन शेयर करते नजर आ रहे हैं। फिल्म रिलीज हो गई है तो इसे पहले दिन देखने वाले दर्शकों ने इसका रिव्यू भी शेयर करना शुरू कर दिया है। फिल्म को फैंस के शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं। लोग फिल्म को सुपरहिट बता रहे हैं।

फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया हिट है. फिल्म में कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस है, शाहिद कपूर की एक्टिंग ओके ओके है। कृति सेनन सिफ्रा है और उनकी एक्टिंग अच्छी है। वन टाइम वॉच मूवी है।

एक और यूजर ने लिखा, “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में शाहिद कपूर की मुस्कान मिलियन डॉलर है, और ये फिल्म बिल्कुल जंगली एंड तक की एक पूरी सीरीज है।"

एक यूजर ने लिखा, “ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक बार देखने लायक अच्छी फैमिली ड्रामा है। पहला पार्ट एवरेज और दूसरे पार्ट में थोड़ा ह्यूमर और कॉमेडी है। कोई बड़ा उलटफेर नहीं। सब कुछ प्रीडिक्टेबल है। क्लाइमेक्स में एक सरप्राइज कैमियो है। शाहिद और कृति की केमिस्ट्री मेन अट्रैक्शन है।”

एक ने लिखा है,"100 फीसदी रिकमंडेड। ये यहां एक दिन पहले रिलीज हुई और अभी देखी। ये खुश कर देने वाली थी। शाहिद और कृति आपको इस हास्यास्पद कहानी में शामिल करने में कामयाब रहे, और ये अच्छी एक्टिंग है। मैं इतने लंबे समय से थिएटर में इतना नहीं हंसा हूं।” कईं और यूजर ने भी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की जमकर तारीफ की है।

फिल्म की स्टारकास्ट

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर में शाहिद कपूर और कृति सेनन की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है। डायरेक्टर अमित जोशी और अराधना शाह की फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी समेत कई एक्टर्स हैं। फिल्म वैलेंटाइन वीक के मौके पर आज 9 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज के पहले ही एडवांस बुकिंग से करोड़ों में कलेक्शन कर चुकी है ऐसे में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म से शानदार कलेक्शन की उम्मीद है।

Created On :   9 Feb 2024 6:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story