जवान कलेक्शन: मंडे टेस्ट में पास हुई फिल्म जवान, लेकिन नहीं तोड़ पाई गदर 2 का रिकॉर्ड, जनिए फिल्म के 5वें दिन का कलेक्शन

मंडे टेस्ट में पास हुई फिल्म जवान, लेकिन नहीं तोड़ पाई गदर 2 का रिकॉर्ड, जनिए फिल्म के 5वें दिन का कलेक्शन
  • मंडे टेस्ट में पास हुई फिल्म जवान
  • नहीं तोड़ पाई सनी देओल की फिल्म गदर 2 का रिकॉर्ड

डिजिटल डेस्क,मुंबई। शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म "जवान" को रिलीज हुए 5 दिनों का समय बीत चुका है। फिल्म रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में शाहरुख के अलग अलग एक्शन अवतारों ने फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस में फिल्म को लेकर इतना क्रेज है कि लगभग सिनेमाघरों के सभी शो हाउसफुल जा रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के दिन ही 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहले दिन अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। इसके बाद संडे को भी फिल्म 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। वहीं अब फिल्म के पहले मंडे का कलेक्शन भी सामने आ गया है, जहां इसने अच्छी कमाई की है। लेकिन इस बीच किंग खान की यह फिल्म सनी पाजी की गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब नहीं हो पाई।

मंडे टेस्ट किया पास

शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर फैंस में इतना ज्यादा क्रेज है कि, कल भारत-पाकिस्तान मैच होने के बावजूद सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए जबरदस्त भीड़ नजर आई। इसी के साथ संडे को फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ 80.1 करोड़ का कलेक्शन किया। जिसमें हिंदी वर्जन में सबसे ज्यादा 71.63 करोड़, तमिल में 5 करोड़ और तेलुगु में 3.47 करोड़ का कलेक्शन शामिल है। वहीं अब जवान के मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी आ गया है जो बेहद शानदार रहा है। खबरों के अनुसार ‘जवान’ ने रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले मंडे को 30 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ भारत में ‘जवान’ के पांच दिनों का कुल कलेक्शन 316.16 करोड़ रुपये हो गया है।

नहीं तोड़ पाई गदर का रिकॉर्ड

शाहरुख खान की फिल्म रिलीज के दिन से ही कई रिकॉर्ड तोड़ती आ रही है। पांच दिनों में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर फिल्म इतिहास रच चुकी है। इसी के साथ ये फिल्म साल 2023 की 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली बॉलीवुड की तीसरी फिल्म भी बन गई है। हालांकि ‘जवान’ अपने पहले मंडे की कमाई से ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। दरअसल ‘गदर 2’ ने अपने पहले सोमवार को 38.7 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Created On :   12 Sep 2023 5:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story