फैंस को सौगात: किंग खान ने 58वें जन्मदिन पर फैंस को दिया खास तोहफा, डंकी का टीजर किया रिलीज

किंग खान ने 58वें जन्मदिन पर फैंस को दिया खास तोहफा, डंकी का टीजर किया रिलीज
  • बॉलीवुड के बादशाह ने अपने फैंस को दो तोहफे दिए है
  • सोशल मीडिया पर मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी का टीजर जारी कर दिया है
  • इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन बॉलीवुड के बादशाह ने अपने फैंस को दो तोहफे दिए है। सबसे पहले उन्होंने सुपरहिट फिल्म जवान को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी का टीजर जारी कर दिया है। शाहरुख के ये दोनों तोहफे फैंस को बेहद पंसद आ रहे हैं। वहीं डंकी के दमदार टीजर को देखने के बाद, लोग फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

डंकी का फर्स्ट लुक आया सामने

किंग खान ने सोशल मीडिया पर मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी का टीजर रिलीज करते हुए लिखा अपने सपनों और इच्छाओं की पूरा करने की कोशिश कर रहे सिंपल और रियल लोगों की कहानी। दोस्ती, प्यार और साथ रहने का। घर नामक रिश्ते मे रहने का! एक दिल छू लेने वाले स्टोरीटेलर की हार्टवॉर्मिंग कहानी। इस जर्नी का हिस्सा बनना सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी हमारे साथ आएंगे। डंकी ड्रॉप 1 यहां है...Dunki इस क्रिसमस पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

फिल्म का टीजर

शाहरुख ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 1 मिनट 48 सेंकंड का टीजर रिलीज किया है। टीजर की शुरुआत ‘निकले थे हम घर से, घर दिल से मगर नहीं निकला, घर बसा है हर धड़कन में, क्या करें हम ऐसे दिल का? दमदार आवाज में होती है। इस गाने में शाहरुख खान ब्लैक कलर के आउटफिट को पहन कर कुछ लोगों के साथ कहीं जाते हुए दिखाई देते है। इसके बाद एक शख्स इन सभी पर गोली चला देता है। टीजर में आगे शाहरुख खान गजब अदांज में बातें और डांस करते हुए नजर आ रहे है। इस फिल्म में शाहरुख खान हार्डी के किरदार में नजर आएगें है। हार्डी के चार उल्लू के पट्ठे है जो लंदन जाना चाहते है। जिसमें से एक लड़की मनू भी है। बता दें कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने मनू का रोल प्ले किया है। टीजर में एक्ट्रेस तापसी पन्नू का देसी अंदाज काफी शानदार लग रहा है। टीजर के आखिरी में स्क्रीन पर कमिंग सून ड्रॉप 3 लिखा हुआ आता है।

डंकी कास्ट

निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान और तापसी पन्नू के अलावा विक्की कौशल और बोमन ईरानी मुख्य किरदार में है। एक्ट्रेस तापसी पन्नू पहली बार किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।

Created On :   2 Nov 2023 12:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story