रोमांटिक ट्रैक 'बारिशों' में नजर आएंगे शरद मल्होत्रा और आकांक्षा पुरी

रोमांटिक ट्रैक बारिशों में नजर आएंगे शरद मल्होत्रा और आकांक्षा पुरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता शरद मल्होत्रा और आकांक्षा पुरी एक साथ नए म्यूजिक वीडियो 'बारिशों' में नजर आएंगे। अभिनेता शरद मल्होत्रा ​​ने रोमांटिक ट्रैक 'बारिशों' में अपने काम को लेकर बात की। शरद मल्होत्रा और आकांक्षा पुरी का नया गाना 'बारिशों' रिलीज हो गया है और दर्शकों को गाने में उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। पायल और उदित नारायण द्वारा गाया गया यह गाना 90 के दशक की याद दिलाता है।

एक्टर शरद मल्होत्रा ने गाने के दौरान आकांक्षा के साथ अपने किसिंग एक्सपीरियंस और अन्‍य बातें भी साझा की। आकांक्षा बिग बॉस ओटीटी हाउस में स्क्रीन पर जैद हदीद को किस करने के बाद से ही खबरों में हैं, जहां उन्होंने उन्हें खराब किसर कहा था। शरद और आकांक्षा ने स्क्रीन पर एक-दूसरे को दो बार किस भी किया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह वाकई एक खराब किसर हैं, शरद ने जवाब देते हुए कहा, मैंने स्क्रीन पर जो कुछ भी अनुभव किया है वह यह है कि वह अपने किरदार में बहुत अच्छी तरह से ढल जाती हैं। हमने स्क्रीन पर एक-दूसरे को दो बार किस किया है और दोनों बार वह पूरी तरह से अपने किरदार में थीं। गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'टिप टिप बरसा पानी' गाना 90 के दशक की याद दिलाता है। पायल और उदित जी ने इसे बहुत खूबसूरती से गाया है।

'बारिशों' एक रोमांटिक मानसून ट्रैक है जिसे पायल देव और उदित नारायण ने गाया है। गाने को आदित्य देव ने कंपोज किया है। गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं और इसमें शरद मल्होत्रा और आकांक्षा पुरी हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 July 2023 10:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story