रन्ना च धन्ना पोस्टर रिलीज: दिलजीत दोसांझ की दुल्हनिया बनी शहनाज गिल और सोनम बाजवा, अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म

दिलजीत दोसांझ की दुल्हनिया बनी शहनाज गिल और सोनम बाजवा, अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म
  • दिलजीत ने शेयर किया पोस्टर
  • 'हौसला रख' की टीम होगी रिपीट

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब फिल्म इंडस्ट्री के तीन जाने माने चेहरे एक साथ एक ही फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। दिलजीत दोसांझ, शहनाज गिल और सोनम बाजवा बहुत जल्द एक साथ फिल्म 'रन्ना च धन्ना' में नजर आने वाले हैं। इससे पहले साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'हौसला रख' में भी ये तीनों सितारे एक साथ नजर आए थे। दर्शकों को पर्दे पर इस तिकड़ी की केमेस्ट्री काफी पसंद आई थी। एक बार फिर तीनों सितारे दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

दिलजीत ने शेयर किया पोस्टर

दिलजीत दोसांझ ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी नई फिल्म रन्ना च धन्ना का पोस्टर शेयर किया। पोस्टर में दिलजीत दुल्हनों से घिरे हुए नजर आ रहे हैं। इस कार्टून पोस्टर में शहनाज और सोनम भी दिलजीत के दोनों तरफ दुल्हन बनी दिख रही हैं। पोस्ट में पोस्टर शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, "इश्क ने गालिब निकम्मा कर दिया वर्ना आदमी हम भी थे काम के।" इसके साथ एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया है। पोस्ट के मुताबिक, यह फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'हौसला रख' की टीम होगी रिपीट

खास बात यह है की साल 2021 में आई पंजाबी कॉमेडी फिल्म 'हौसला रख' की स्टार कास्ट के अलावा इस फिल्म में प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी रिपीट हो रहे हैं। साल 2021 में आई इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड लगभग 54 करोड़ की कमाई की थी। इसी के साथ यह पंजाबी इंडस्ट्री की तीन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई। अब वही टीम एक बार फिर एक साथ नई फिल्म लेकर आ रही है। अमरजीत सिंह इस फिल्म को निर्देशित करेंगे वहीं दलजीत सिंह थिंद और दिलजीत दोसांझ 'रन्ना च धन्ना' को प्रोड्यूस करेंगे।

2020 में हुआ था फिल्म का एलान

इस फिल्म का एलान साल 2020 में ही हुआ था लेकिन, कोरोना महामारी के कारण फिल्म बन नहीं पाई। इसके बाद दिलजीत, शहनाज और सोनम बाजवा एक साथ हौसला रख में नजर आए थे। दर्शकों को इन कलाकारों की तिकड़ी काफी पसंद आई और साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी। लंबे समय तक टलने के बाद 'रन्ना च धन्ना' फाइनली अब बनने जा रही है। फैंस यह खबर सुनते ही फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं।


Created On :   12 Sep 2023 5:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story