हम अलग हो गए है: अलग होंगे राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के रास्ते! ट्वीट से मची खलबली

अलग होंगे राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के रास्ते! ट्वीट से मची खलबली
  • कुंद्रा के एक ट्वीट ने दोनों के रिश्तों को सवालों के घेरे में ला खड़ा किया है
  • शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा साल 2009 में शादी के बंधन में बंधे थे
  • राज कुंद्रा फिल्म UT 69 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर कपल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का सुर्खियों से पुराना वास्ता है। शिल्पा अभी तक अपने पति के साथ हर दुख-सुख में खड़ी नजर आई हैं। साल 2021 में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया था। उस वक्त भी अभिनेत्री अपने पति का बचाव करती हुई दिखाई दी थी। लेकिन फिलहाल राज कुंद्रा के एक ट्वीट ने दोनों के रिश्तों को सवालों के घेरे में ला खड़ा किया है।

शिल्पा और राज रिश्तों में पड़ी दरार!

बिजनेसमैन राजकुंद्रा ने बीती रात एक ट्ववीट किया, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। राज ने ट्वीट में लिखा- ‘हम अलग हो गए है। आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस मुश्किल पीरियड में हमें समय दें।’ राज कुंद्रा के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर तरह तरह के कॉमेंट करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा अलग मतलब-तलाक? दूसरे यूजर ने लिखा ऐसा लगता है कि यह सिर्फ फिल्म के लिए प्रचार के लिए नया का हथकंडा अपनाया गयाहै। एक ने पूछा, 'क्या यह नौटंकी है?' फिलहाल एक्ट्रेस की तरफ से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है।

UT 69

राज कुंद्रा फिल्म UT 69 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। राज की यह फिल्म एडल्ट कंटेंट बनाने के आरोप और उनकी जेल में गुजारी गई जिंदगी पर बेस्ड है। UT 69 में राज लीड रोल में नजर आएगें। फिल्म 3 नंवबर को रिलीज होगी।

बता दें कि, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा साल 2009 में शादी के बंधन में बंधे थे। पिछले 14 सालों से कपल साथ हैं और दोनों दो बच्चों के माता-पिता भी हैं, जिनका नाम वियान और समीशा है।

Created On :   20 Oct 2023 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story