शाहरूख स्टारर 'जवान' के पहले दिन का शो हाउस फुल

शाहरूख स्टारर जवान के पहले दिन का शो हाउस फुल
  • पहले दिन जवान ने की जोरदार कमाई
  • दोहरी भूमिका में हैं शाहरुख खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान की 'जवान' ने रिलीज के पहले ही दिन प्रशंसकों के बीच बड़े पैमाने पर लोकप्रियता पैदा कर दिया। इस फिल्म के सुबह के सभी शो हाउसफुल रहे। सोशल मीडिया इस बात का सबूत है कि 'पठान' की अपार सफलता के बाद, शाहरुख एटली द्वारा निर्देशित 'जवान' के साथ बड़े पर्दे पर फिर से वापस आ गए हैं।

कई वीडियो सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहे हैं, जहां सुबह 6 बजे से शुरू होने वाले प्रेस शो के पहले दिन से ही प्रशंसकों के लिए पहला शो खचाखच भरा हुआ था। एक वीडियो में पूरा थिएटर फिल्म के गाने 'नॉट रमैया वस्तावैया' पर डांस करता नजर आ रहा है।

एक अन्य क्लिप में शाहरुख खान को नाचते देखकर दर्शकों को सीटियां बजाते और चिल्लाते हुए दिखाया गया है। एक अन्य क्लिप में एक थिएटर के बाहर शाहरुख खान का एक विशाल कट-आउट देखा जा सकता है और उनके प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता के लिए जोर-जोर से चिल्लाते नजर आ रहे हैं।

जयपुर के एक वीडियो में प्रशंसकों को ढोलक के साथ थिएटर में घूमते हुए दिखाया गया है क्योंकि वे 'जवान' देखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जिस तरह की चर्चा है, उससे ऐसा लगता है कि 'जवान' फिल्‍म 'पठान' का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी, जो बॉक्स-ऑफिस पर इस साल की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई।

जवान में शाहरुख खान दोहरी भूमिका में हैं, उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा हैं। फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Sep 2023 12:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story