अरबाज-शौरा शादी: अरबाज-शौरा की शादी में बेटे अरहान ने लगाए जमकर ठुमके, सलमान ने भी की खूब मस्ती, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अरबाज-शौरा की शादी में बेटे अरहान ने लगाए जमकर ठुमके, सलमान ने भी की खूब मस्ती, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • शादी के बंधन में बंधे अरबाज-शौरा
  • शादी में बेटे अरहान ने लगाए जमकर ठुमके
  • सलमान ने भी की खूब मस्ती

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने बीते दिनों अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और सेलेब मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान के साथ निकाह कर लिया। अरबाज खान और शौरा खान अब एक नई जिंदगी के नए पड़ाव की तरफ कदम बढ़ा चुके हैं। बता दें कि, शौरा अरबाज से 15 साल छोटी हैं और दोनों एक दूसरे को बीते तीन-चार सालों से डेट कर रहे थे। अरबाज की बहन अर्पिता के घर पर वेडिंग सेरेमनी रखी गई थी। एक्टर की दूसरी शादी में उनका पूरा परिवार और कईं सेलेब्स ने शिरकत की थी। जिसमें रविना टंडन और उनकी बेटी राशा, रितेश और जैनेलिया, रिद्धिमा पंडित, यूलिया वंतूर शामिल हैं। इस दौरान अरबाज खान खान का बेटा अरहान भी उनकी दूसरी शादी में शामिल हुए। इस दौरान अरहान ने पापा और नई अम्मी के साथ खूब मस्ती की। वहीं सलमान खान भी भाई की शादी में डासं करते नजर आए।

अरबाज ने शेयर की शौरा संग शादी की पहली तस्वीर

न्यूली वेड अरबाज ने शौरा खान से शादी के बाद खुद इंस्टाग्राम पर अपनी दुल्हन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में एक्टर अपनी पत्नी शौरा संग रोमांटिक अंदाज में तस्वीरें क्लिक कराते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि अपने निकाह में अरबाज और शौरा ने मैचिंग आउटफिट पहने थे। आउटफिट की बात करें तो अरबाज अपने खास दिन पर फ्लोरल प्रिंट पैंट सूट पहना था जबकि उनकी दुल्हन शौरा ने मैचिंग फ्लोरल लहंगा पहना था।

अरहान ने पिता अरबाज की दूसरी शादी का मनाया जश्न

सोशल मीडिया पर अरबाज खान की शौरा संग दूसरी शादी की कईं इनसाइड वीडियो वायरल हो रही हैं। इन वीडियो में अरबाज के बेटे अरहान उनकी शादी की जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में अरबाज और उनकी नई नवेली दुल्हन शौरा फॉर टियर केक काटते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान, सोहेल खान और अर्पिता भी काफी खुश दिख रहे हैं। वहीं केक काटने के बाद शौरा खान अरबाज और अरहान को केक खिलाते हुए नजर आईं।

अरहान ने गाना भी गाया और डांस भी किया

अरबाज शान की शौरा खान संग दूसरी शादी में अरहान अपने पिता अरबाज संग गाना गाते हुए भी नजर आए। अरहान और अरबाज तेरे मस्त-मस्त दो नैन सॉन्ग को गाते दिखाई दिए। इसके बाद वायरल हो रही एक और वीडियो में अरहान को सलमान खान और अपनी न्यू मॉम शौरा खान संग डांस करते हुए भी देखा गया।

मलाइका और अरबाज ने 19 साल की शादी के बाद लिया था तलाक

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी की थी लेकिन 19 साल की शादी के बाद मई 2017 में ऑफिशियली तलाक ले लिया था। अरबाज और मलाइका का एक बेटा अरहान है। एक्ट्रेस इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

Created On :   25 Dec 2023 5:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story