बर्थडे बैश: करण जौहर के बच्चों के बर्थडे बैश में पहुंचे स्टार किड्स, खास थीम पर रखी गई बर्थडे पार्टी, फोटो-वीडियों वायरल

करण जौहर के बच्चों के बर्थडे बैश में पहुंचे स्टार किड्स, खास थीम पर रखी गई बर्थडे पार्टी, फोटो-वीडियों वायरल
  • करण जौहर के बच्चों के बर्थडे बैश में पहुंचे स्टार किड्स
  • खास थीम पर रखी गई बर्थडे पार्टी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की हर पार्टी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनती है। इसके अलावा करण जौहर की पार्टियां हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। वहीं एक बार फिर बीती रात फिल्ममेकर ने एक बेहतरीन पार्टी का आयोजन किया है। हाल ही में करण जौहर ने अपने दोनों जुड़वां बच्चे यश और रूही के लिए एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी। इस पार्टी में तमामा बॉलीवुड के स्टार और स्टार किड्स शामिल हुए। इस पार्टी में एक थीम रखी गई थी इसी थीम पर तैयार होकर सभी स्टार ने पार्टी में शिरकत की जिसकी फोटो और वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि साल 2017 में करण जौहर ने सेरोगेसी की मदद से यश और रूही का स्वागत किया था। वहीं 7 फरवरी को यश और रूही अपना 7वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे।

करण जौहर ने रखी विली वोंका थीम पार्टी

सोशल मीडिया पर इस पार्टी की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। जहां बी टाउन के तमाम सेलेब्स ने अपने बच्चों के साथ शिरकत की। पार्टी में करीना कपूर और सैफ अली खान के दोनों बेटे तैमूर और जेह बाबा भी पहुंचे थे। इसका का एक मजेदार वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में देख जा सकता है कि जेह बाबा पार्टी से जैसे ही बाहर निकले, उनके हाथ से एक बड़ा सा गुब्बारा उड़ जाता है और वह देखते रह जाते हैं।

यह भी पढ़े -करण जौहर ने नई फिल्म का दिया संकेत, प्रशंसकों से शीर्षक का अनुमान लगाने को कहा

यह भी पढ़े -फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का हुआ धमाकेदार आगाज, जाह्नवी कपूर से लेकर करिश्मा तन्ना तक सितारों ने बिखेरे हुस्न के जलवे

वहीं इस शानदार पार्टी की कुछ झलकियां बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर साझा किया है, जहां पार्टी के होस्ट करण जौहर विली वोंका थीम को फॉलो करते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा नेहा ने करण के साथ अपनी एक सेल्फी भी शेयर की है, जहां दोनों एक साथ पाउट करते हुए नजर आ रहे हैं। पार्टी में शिल्पा शेट्टी भी अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आईं। वहीं आयुष्मान खुराना भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ शिरकत की। जेनेलिया और रितेश के दोनों बेटे भी इस ग्रैंड सेलिब्रेशन का हिस्सा रहें। करण जौहर की खास दोस्त रानी मुखर्जी भी पार्टी में पहुंची थी। इस दौरान रानी का एक अलग अंदाज देखने को मिला।

यह भी पढ़े -'बिग बॉस 17': अंकिता-सुशांत के रिश्ते पर विक्की जैन बोले, 'मुझे बहुत कुछ झेलना पड़ा था'





Created On :   4 Feb 2024 6:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story