नीलाम होते होते बचा सनी देओल का आलीशान बंगला, 24 घंटे में नोटिस वापस लेने के पीछे बैंक ने दी ये दलील

नीलाम होते होते बचा सनी देओल का आलीशान बंगला, 24 घंटे में नोटिस वापस लेने के पीछे बैंक ने दी ये दलील

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म "गदर 2" की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। लेकिन सनी देओल को लेकर एक और खबर चर्चा में है। रविवार को सनी देओल के जुहू स्थित बंगले की नीलामी की खबर आई थी। बताया जा रहा था कि मुंबई स्थित उनके 55 करोड़ रुपये का बंगला नीलाम होने जा रहा है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने अखबार में विज्ञापन निकाला है। अब इसे लेकर नया अपडेट सामने आया है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने ई-ऑक्शन का नोटिस वापस ले लिया है। इसकी वजह बैंक ने टेक्निकल खराबी बताई है।

जानिए पूरा मामला

बता दें कि, बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल के बंगले की नीलामी को लेकर एक विज्ञापन निकाला था। जिसमें अजय सिंह देओल उर्फ सनी देओल के नाम पर 55 करोड़ रुपये का बंगला है और इसे 25 सितंबर 2023 को नीलाम करने की बात कही गई थी। खबरों के मुताबिक, सनी ने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था। इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू स्थित 'सनी विला' को गिरवी रखा था। इसके बदले उन्हें बैंक को करीबन 56 करोड़ रुपये चुकाने थे। ये लोन और इस पर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने एक्टर की प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला किया था। विज्ञापन के मुताबिक, सनी विला की नीलामी 25 सितंबर को होनी थी। ऑक्शन के लिए बैंक की तरफ से प्रॉपर्टी की कीमत 51.43 करोड़ रखी गई थी।

बैंक ने नोटिस लिया वापस

इसके बाद देओल्स की टीम ने रविवार को ऑक्शन नोटिस की खबर को कंफर्म किया था। हालांकि उनकी तरफ से कहा गया था कि नोटिस में मेंशन किया गया अमाउंट सही नहीं है। ये भी बताया गया कि सनी देओल 1-2 दिन में सारी रकम का भुगतान कर देंगे। लेकिन अब एक्टर सनी देओल के जुहू स्थित बंगले की नीलामी का नोटिस बैंक ऑफ बड़ौदा ने 24 घंटे में वापस ले लिया। बैंक ने सोमवार को अखबारों में खंडन जारी कर कहा- यह नोटिस तकनीकी कारणों से वापस लिया जा रहा है। सनी देओल की प्रॉपर्टी की नीलामी नहीं होगी।

गदर 2 कर रही शानदार कमाई

‘गदर 2’ रिलीज के पहले ही दिन से ही शानदार कलेक्शन कर रही है। फिल्म में तारा और सकीना की जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखकर फैंस बेहद खूश हैं। रिलीज के दसवें दिन भी फिल्म का कलेक्शन जारी है। गदर 2 ने 10 दिन में 375 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। बहुत जल्द ये मूवी 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। गदर 2 सनी देओल के करियर की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

Created On :   21 Aug 2023 8:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story