''आदिपुरूष'' में लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सनी सिंह ने की अपनी फीलिंग्स शेयर, बोले यह सपने से कम नहीं

आदिपुरूष में लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सनी सिंह ने की अपनी फीलिंग्स शेयर, बोले यह सपने से कम नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म ''आदिपुरूष'' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीतें दिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुए टीजर के बाद से ही काफी मुश्किलों से गुजर रही थी। लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म मेकर्स की सभी मुश्किलें खत्म होती हुई नजर आ रही हैं क्योंकि इस फिल्म में किए गए वीएफएक्स को काफी सराहा जा रहा हैं। सोशल मीडिया पर प्रभास और कृति के साथ-साथ फिल्म की पूरी कास्ट की भी काफी तारीफ की जा रही हैं। खासतौर पर फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सनी सिंह की भी काफी प्रशंसा की जा रही है क्योंकि अभी तक सनी सिंह को एक अलग ही किरदार में देखा गया था और ऐसे रॉम-कॉम कैरेक्टर निभाने वाले सनी ने सीधा लक्ष्मण भगवान का किरदार निभाया हैं। यह देखकर उनके सभी फैंस हैरान हैं।

फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

फिल्म ''आकाश वानी'' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले सनी सिंह ''प्यार का पंचनामा'', ''सोनू के टीटू की स्वीटी'' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इन सभी फिल्मों से सनी ने सभी दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ दी हैं। ऐसे में जब उन्होंने फिल्म आदिपुरूष में लक्ष्मण का किरदार निभाने की घोषण की तो उनके सभी फैंस हैरान हो गए। उनके फैंस ने अभी तक किसी भी फिल्म में सनी का सीरीयस रॉल नहीं देखा हैं, इसलिए फैंस सनी के इस लक्ष्मण के किरदार को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सनी ने कि अपनी फीलिंग्स शेयर

फिल्म आदिपुरूष के बारे में एक इंटरव्यू में सनी सिंह ने कहा, ''जब मुझे 'आदिपुरुष' में लक्ष्मण का किरदार निभाने को कहा गया तो यह मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं था। रामायण एक ऐसी गाथा है, जो हमारे देश के दिलों में बसती है। लक्ष्मण के किरदार को निभाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी, क्योंकि इससे करोड़ों लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं। 'आदिपुरूष' में लक्ष्मण का किरदार निभाने के लिए वास्तव में मैने कड़ी मेहनत की है। यह प्रक्रिया अद्भुत रही है और मुझे आशा है कि दर्शक खासतौर पर युवा हमारी फिल्म को देखेंगे और उस पर अपना प्यार बरसाएंगे।''

Created On :   13 May 2023 3:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story