'आर्या 3': दिल का दौरा पड़ने के बाद सुष्मिता सेन ने 'आर्या 3' के लिए शूट किया एक्शन सीक्वेंस

दिल का दौरा पड़ने के बाद सुष्मिता सेन ने आर्या 3 के लिए शूट किया एक्शन सीक्वेंस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिट स्ट्रीमिंग शो 'आर्या' के तीसरे सीजन की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ा था। इसको लेकर अभिनेत्री ने बताया कि कैसे शूटिंग के दौरान माहौल और सेट-अप ने उन्हें इस प्रक्रिया को आसान बनाने में मदद की। 'आर्या' में किरदार को निभाने वाली सुष्मिता सेन अपने किरदार से कम ताकतवर नहीं हैं, एक घातक स्वास्थ्य संकट के बाद, सुष्मिता वापस आर्या सरीन के स्थान पर आ गई हैं।

शो के सेट पर लौटने के बारे में बात करते हुए सुष्मिता ने कहा, "मुझे काम पर वापस जाने की इच्छा हो रही थी और मेरा मानना है कि आप जितनी देर तक बैठकर किसी स्थिति के बारे में सोचते हैं, आप उसे खुद पर हावी होने का मौका देते हैं। आगे बढ़ने का यही एकमात्र तरीका है। जीवन की किसी भी चुनौती को पार करते हुए आगे बढ़ते रहना है और आगे बढ़ने के लिए मुझे बस अपने डॉक्टर से हरी झंडी चाहिए थी।"

पूर्व मिस यूनिवर्स ने कहा, "पहले, मैंने नहीं सोचा था कि दिल का दौरा पड़ने के ठीक एक महीने बाद एक्शन दृश्यों की शूटिंग संभव है, लेकिन मुझे अपनी टीम पर काफी भरोसा था।" सुष्मिता ने आगे कहा, "सेट पर लौटने का मेरा आत्मविश्वास इस बात से उपजा कि जब भी मुझे किसी भी समय सहायता की आवश्यकता होती है, चाहे वह लोग हों या चिकित्सा सहायता, हमारे पास अस्पताल की पूरी व्यवस्था थी, डॉक्टर, एम्बुलेंस और सब कुछ तैयार था।''

तीसरे सीजन में, आर्या की नजर नशीली दवाओं की आपूर्ति और परिवहन पर है, लेकिन इला अरुण उसे रोक लेती है, जो खुद इस काम से जुड़ी हुई हैं। 'आर्या' का तीसरा सीजन 3 नवंबर से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Oct 2023 2:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story