अपकमिंग फिल्म: फिल्म ‘अपूर्वा’ से तकरीबन एक साल बाद तारा सुतारिया ने किया कमबैक, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

फिल्म ‘अपूर्वा’ से तकरीबन एक साल बाद तारा सुतारिया ने किया कमबैक, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
  • फिल्म ‘अपूर्वा’ से तारा सुतारिया का पोस्टर रिलीज
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों काफी चर्चाओं में है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है। इसी बीच तारा ने अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘अपूर्वा’ का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है। इस लुक को लेकर एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही हैं। इसके साथ ही इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

कब और कहां रिलीज होगी ‘अपूर्वा’

एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘अपूर्वा’ का पहला पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में एक्ट्रेस को एक धारवाले कटार के साथ देखा जा सकता है, जो पूरी तरह से खून से लथपथ है। इस औजार से एक्ट्रेस ने अपना आधा चेहरा छुपा रखा है। तारा ने फिल्म के पोस्टर को कैप्शन के साथ शेयर किया है। इस कैप्शन में लिखा- ‘जब बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं दिखता, तो अपूर्वा खुद रास्ते बनाती है।’ तारा सुतारिया की थ्रिलर फिल्म 15 नवबंर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर धमाल मचाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म के फर्स्ट लुक की तारीफ करते थक नहीं रहें। एक यूजर ने कॉमेंट किया- क्या लुक है, मजा आ गया। दूसरे यूजर ने पोस्टर की तारीफ करते हुए लिखा- इसे कहते हैं पोस्टर। ‘अपूर्वा’ को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

तारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया क्रिप्टिक नोट

दरअसल, एक्ट्रेस तारा सुतारिया को कार्तिक आर्यन के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था। जिसके बाद कयास लगाया जाने लगा था कि ये दोनों स्टार्स एक-दूसरें को डेट कर रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर क्रिप्टिक नोट जरुर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा- 'आखिरकार मेरा इंतजार खत्म हुआ, मैं कुछ दिनों से आप लोगों के साथ शेयर करना चाहती थी, जिसके लिए मैंने बहुत मेहनत भी की है बहुत जल्द आपको कुछ नया देखने को मिलने वाला है।'

Created On :   23 Oct 2023 10:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story