टीजर रिलीज: 'हिंदुस्तान हैं हम' के शानदार टाइटल के साथ रिलीज हुआ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर, अक्षय-टाइगर का दिखा एक्शन अवतार

हिंदुस्तान हैं हम के शानदार टाइटल के साथ रिलीज हुआ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर, अक्षय-टाइगर का दिखा एक्शन अवतार
  • शानदार टाइटल के साथ रिलीज हुआ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर
  • अक्षय-टाइगर का दिखा जबरदस्त एक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार एक साथ स्क्रिन शेयर करते नजर आने वाले हैं। फैंस दोनों को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने आज फिल्म का देशभक्ति से भरपूर धांसू टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। टीजर देखकर ये कहा जा सकता है कि, अक्षय और टाइगर की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया शेयर

बता दें कि, फिल्म का शानदार ट्रेलर अक्षय कुमार ने अपने इंटाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा है- Dil se soldier, dimaag se shaitaan hai hum. Bachke rehna hum se, हिंदुस्तान हैं हम! फिल्म टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस फिल्म का टीजर देखकर बेहद खुश हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। टीजर में अक्षय और टाइगर फुल एक्शन अवतार नजर आ रहा हैं।

टीजर से फिल्म की कहानी काफी हद तक साफ हो गई है। टीजर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपने दुश्मन पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ भीषण लड़ाई देखी गई है, जो भारत को नष्ट करना चाहता है। टीजर में बोले गए डायलॉग्स काफी दमदार है।

पहली ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन डेविड धवन ने किया था

बता दें कि ओरिजनल ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने लीड रोल प्ले किया था। ये फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी और सुपर-डुपर हिट रही थी। इसका निर्देशन डेविड धवन ने किया था। इस वहीं दूसरी ओर, नए बड़े मियां छोटे मियॉं की अनाउंसमेंट फरवरी 2023 में की गई थी। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी वाली इस फिल्म को निर्देशक अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया गया है। पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अक्षय और टाइगर के अलावा, पृथ्वीराज सुकुमारन भी होंगे। फिल्म अप्रैल 2024 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Created On :   24 Jan 2024 5:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story