पावरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'हर हर गंगे' का टीजर हुआ रिलीज, फैंस ने सुपरस्टार यश की मूवी 'केजीएफ' से किया कंपैरिजन

पावरस्टार पवन सिंह की फिल्म हर हर गंगे का टीजर हुआ रिलीज, फैंस ने सुपरस्टार यश की मूवी केजीएफ से किया कंपैरिजन
  • पावरस्टार पवन सिंह का धमाका
  • फिल्म 'हर हर गंगे' का टीजर हुआ आउट
  • स्मृति-पवन की जोड़ी मचाएगी धमाल?

डिजिटल, डेस्क, पटना। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर धमाल मचाने आ गए हैं। पावरस्टार से मशहूर पवन सिंह की फिल्म "हर हर गंगे" का ऑफिशियल टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में पवन सिंह का लुक काफी अलग दिखाई दे रहा है। पावरस्टार का यह लुक दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। जी हां, पवन सिंह के फैंस इस फिल्म को मास्टरपीस बता रहे हैं और मूवी रिलीज होने का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं।

बता दें कि, पवन सिंह अक्सर अपने चित परिचत अंदाज में अपने फैंस को सौगात देते रहते हैं। पावरस्टार का जलवा इतना है कि उनका हर एक गाना टॉप ट्रेंडिंग में बना ही रहता है। हाल के दिनों में रिलीज हुए उनके कई गाने ट्रेंडिंग में अब तक बने हुए हैं। जिसके बाद उनकी नई फिल्म "हर हर गंगे" का टीजर, फैंस के लिए दोहरी खुशी से कम नहीं है।

दमदार रोल में नजर आएंगे पवन सिंह

पावरस्टार पवन सिंह की फिल्म "हर हर गंगे" के टीजर को 14 मई को रिलीज किया गया था। इस फिल्म के टीजर को यूट्यूब चैनल "सिलिमा कला" पर रिलीज किया गया है। करीब 1.27 सेकण्ड का टीजर एक्शन और रोमांस से भरपूर दिखाई दे रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में पवन सिंह का अब तक का सबसे दमदार रोल देखने को मिलेगा। साथ ही उनकी पिछली तमाम फिल्मों से अलग हट कर इस फिल्म की स्टोरी होनी वाली है।

केजीएफ से हुई तुलना

पवन सिंह के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा नजर आने वाली हैं। जिनकी गिनती भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में की जाती है। इस फिल्म में पवन और स्मृति के अलावा अरविंद अकेला कल्लू, अमित तिवारी एवं अनुराधा सिंह जैसे जाने माने भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स हैं। जिनकी अदाकारी दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। वहीं, पवन सिंह की फिल्म "हर हर गंगे" को साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म "केजीएफ" से तुलना की जा रही है। दरअसल, टीजर में जिस तरह एक मां को अपने बच्चे के लिए दिखाया गया है उस सीन की तुलना केजीएफ से की जा रही है।

चंदन उपाध्याय ने किया है डॉयरेक्ट

इस फिल्म को भोजपुरी सिनेमा के जाने माने डॉयरेक्टर चंदन उपाध्याय ने डॉयरेक्ट किया है। जबकि इस फिल्म का प्रोड्यूसर अभय सिंह, ए.के. पांडे और वाईआर वर्मा ने की है। वहीं इस फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो अभी इसे लेकर मेकर्स ने कुछ नहीं कहा है। लेकिन माना जा रहा है कि जुलाई के अंत तक इस फिल्म को रिलीज किया जा सकता है।


फैंस ने किया फिल्म "केजीएफ" से तुलना

सुपरस्टार पवन सिंह की इस फिल्म के टीजर को देख फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। मिस्टर निशांत नाम के एक फैन ने फिल्म "केजीएफ" से तुलना करते हुए लिखा "भईया आपका ट्रेलर देखकर केजीएफ याद आ गया इस दुनिया में सबसे बड़ा योद्धा मां होती है।" राजेश नाम के एक दूसरे फैन ने लिखा, मास्टरपीस पवन भईया।"

Created On :   18 May 2023 11:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story