साउथ सुपरस्टार धनुष की नई फिल्म 'कैप्टन मिलर' का टीजर हुआ आउट, खूंखार अवतार में आए नजर

साउथ सुपरस्टार धनुष की नई फिल्म कैप्टन मिलर का टीजर हुआ आउट, खूंखार अवतार में आए नजर
  • फिल्म में दिखाई गई ब्रिटिश शासनकाल की कहानी
  • एक्शन से भरपूर है टीजर
  • में नजर आए धनुष

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष की आने वाली फिल्म 'कैप्टन मिलर' का टीजर 28 जुलाई को उनके 40वें जन्मदिन पर रिलीज किया गया। फिल्म में धनुष काफी डिफ्रेंट लुक में नजर आ रहे हैं। 1 मिनट 33 सेकेंड लंबे इस टीजर में भरपूर एक्शन देखने को मिल रहा है। टीजर में शुरू से अंत तक गोलियों की आवाज सुनाई दे रही हैं। फिल्म इस साल के अंत में 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें कि हाल ही में धनुष लंबे बाल और दाढ़ी वाले लुक में नजर आए थे। जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने अपनी किसी नई फिल्म के लिए यह लुक रखा है।

'रॉकी' फेम अरुण मथेश्वरन हैं निर्देशक

'कैप्टन मिलर' को अरुण मथेश्वरन निर्देशित कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने 'रॉकी' और 'सानी कायिधाम' जैसी एक्शन क्राइम फिल्म निर्देशित की थीं। गौरतलब है कि अरुण के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'कैप्टन मिलर' के टीजर में भी भरपूर एक्शन नजर आ रहा है।

ब्रिटिश शासन के समय की कहानी है 'कैप्टन मिलर'

'कैप्टन मिलर' एक हिस्टोरिक पीरियड ड्रामा है। फिल्म की कहानी ब्रिटिश शासन के समय की है। टीजर देखने से पता चलता है कि मिलर ब्रिटिश सरकार की नजरों में एक खतरनाक अपराधी है जिस पर 10 हजार रूपए की ईनामी राशि रखी गई है, साथ ही उसका अपना गिरोह है जो भीहड़ में रहता है। हालांकि उसके नाम के आगे कैप्टन क्यों लगा है इसका पता फिल्म देखने के बाद ही चलेगा।

बता दें कि 'कैप्टन मिलर' धनुष के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। रिपोर्टों के मुताबिक इस फिल्म का बजट लगभग 90 करोड़ है। 'कैप्टन मिलर' को तमिल के अलावा हिंदी और तेलगु भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि साउथ स्टार धनुष बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं। 2021 में आई 'अतरंगी रे' उनकी आखिरी फिल्म थी, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इससे पहले वो 'रांझणा' में सोनम कपूर और 'शमिताभ' में अक्षरा हासन के साथ नजर आ चुके हैं।

Created On :   28 July 2023 5:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story