वेल्कम 3 में नजर नहीं आएंगे मजनू भाई और उदय शेट्टी, ये पॉपुलर जोड़ी लेगी जगह

वेल्कम 3 में नजर नहीं आएंगे मजनू भाई और उदय  शेट्टी, ये पॉपुलर जोड़ी लेगी जगह
  • 2007 और 2015 रिलीज हुईं थी वेल्कम सीरीज के दोनों पार्ट्स
  • अक्षय कुमार करेंगे वापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2007 में आई कॉमेडी फिल्म 'वेलकम' को दर्शकों ने खूब पसंद किया। साल 2015 में इस सीरीज की दूसरी फिल्म 'वेलकम बैक' भी रिलीज हुई। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। फिलहाल सीरीज की अगली फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' पर काम चल रहा है। इससे जुड़े लेटेस्ट अपडेट के अनुसार फिल्म में नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जगह मुन्ना भाई और सर्किट की सुपरहिट जोड़ी नजर आ सकती है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार वेलकम-3 में उदय भाई और मजनू के रोल में अब नाना पाटेकर और अनिल कपूर नहीं नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला इस फिल्म में कुछ नया करना चाहते हैं। जिस वजह से नाना और अनिल की जगह संजय दत्त और अरशद वारसी उदय भाई और मजनू के रोल में नजर आएंगे। बता दें कि मुन्ना भाई फिल्म के दोनों पार्ट्स में मुन्नाभाई और सर्किट की इस जोड़ी काफी पसंद किया गया था। हालांकि इसे लेकर फिल्म के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

अक्षय कुमार भी आएंगे नजर

फिल्म 'वेलकम' में अक्षय कुमार कैटरीना कैफ के अपोजिट नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म के दूसरे पार्ट 'वेलकम बैक' में अक्षय कुमार और कैटरीना नहीं थे। उनकी जगह जॉन अब्राहम और श्रुति हसन ने काम किया था। वहीं वेलकम-3 में अक्षय कुमार की वापसी हो गई है। इस पॉपुलर कॉमेडी फिल्म सीरीज के तीसरे पार्ट में अक्षय की वापसी से लोग काफी खुश हैं। बता दें कि अक्षय की फिल्म ओह माय गॉड 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल भी नजर आएंगे।

Created On :   28 July 2023 3:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story