जवान: तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने 'जवान' के लिए शाहरुख की जमकर की प्रशंसा

तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने जवान के लिए शाहरुख की जमकर की प्रशंसा
अल्लू अर्जुन ने 'जवान' के लिए शाहरुख की जमकर की प्रशंसा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने शाहरुख खान अभिनीत एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जवान' की जमकर तारीफ की। उन्‍हाेंने फिल्‍म की सफलता के लिए फिल्‍म की पूरी टीम को बधाई दी। विशेष रूप से उन्होंने एसआरके, विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण के साथ-साथ संगीतकार अनिरुद्ध का भी जिक्र किया। अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर 'पुष्पा' स्टार ने लिखा, "इस विशाल ब्लॉकबस्टर के लिए 'जवान' की पूरी टीम को बधाई।"

'जवान' के संपूर्ण कलाकारों, तकनीशियनों, क्रू और निर्माताओं को हार्दिक शुभकामनाएं।" एसआरके और विजय सेतुपति पर उन्होंने कहा, “शाहरुख का अब तक का सबसे विशाल अवतार, अपने स्वैग से पूरे भारत को मंत्रमुग्ध कर रहा है। वास्तव में आपके लिए बहुत खुशी हुई सर, हमने आपके लिए प्रार्थना की थी।” ''विजय सेतुपति हमेशा की तरह अपनी भूमिका में बहुत शानदार हैं।”

अभिनेता ने महिला कलाकारों की भी प्रशंसा की, दीपिका पादुकोण की विशेष उपस्थिति और नयनतारा के अभिनय दोनों की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा:, "फिल्‍म में दीपिका पादुकोण की शानदार, सहज और प्रभावशाली उपस्थिति है। वहीं, नयनतारा राष्ट्रीय स्तर पर सबसे चमकीली हैं।" अनिरुद्ध रविचंद्र का संगीत भी फिल्म के मुख्य आकर्षणों में से एक रहा है, उनके स्कोर और उनके गीतों की प्रशंसा करते हुए, अल्लू अर्जुन ने संगीतकार को टैग किया और लिखा, अनिरुद्ध रविचंद्र आप देश में हर किसी को अपने संगीत से रूबरू करा रहे हैं।

अंत में एटली को उनके निर्देशन के लिए बधाई देते हुए उन्होंने कहा, ''हम सभी को गौरवान्वित करने, विचारोत्तेजक व्यावसायिक फिल्म देने और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने के लिए एटली को बधाई।" शाहरुख ने अल्लू अर्जुन के बधाई संदेश पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद मेरे दोस्त। आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, और जब स्वैग की बात आती है और 'द फायर' खुद मेरी तारीफ करता है...वाह...इसने मेरा दिन बना दिया। जवान होने का अहसास अब दो बार हो चुका है।"

शाहरुख ने आगे कहा, "मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैंने आपसे कुछ सीखा होगा क्योंकि मैंने 'पुष्पा' तीन दिनों में तीन बार देखी थी। आपको बहुत-बहुत प्यार और जितनी जल्दी हो सके व्यक्तिगत रूप से आकर आपको एक उपहार दूंगा।'' अल्लू अर्जुन वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'पुष्पा 2 : द रूल' को रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Sep 2023 5:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story