वेलेंटाइन डे स्पेशल: बॉलीवुड पर चढ़ा वेलेंटाइन डे का रंग, अनन्या पांडे से लेकर शहनाज गिल तक ने खास अंदाज में किया प्यार का इजहार

बॉलीवुड पर चढ़ा वेलेंटाइन डे का रंग, अनन्या पांडे से लेकर शहनाज गिल तक ने खास अंदाज में किया प्यार का इजहार
  • बॉलीवुड पर चढ़ा वेलेंटाइन डे का रंग
  • अनन्या पांडे से लेकर शहनाज गिल तक ने खास अंदाज में किया प्यार का इजहार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज 14 फरवरी को पूरी दुनिया में वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। ये दिन प्यार करने वाले के लिए बेहद ही खास होता है। हर तरफ आज कपल्स एक दूसरे को वेलेंटाइन डे विश करते सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। ऐसे में बॉलीवुड भी हर साल की तरह इस साल इस खास दिन को सेलिब्रेट कर रहा है। आज सुबह से सोशल मीडिया पर कई सितारे अपने साथी को बेहद खास अंदाज में वेलेंटाइन डे विश करते नजर आ रहे हैं। अनन्या पांडे से लेकर शहनाज गिल, बिपाशा बसु, करीना कपूर ने खास अंदाज में अपने स्पेशल वन को वेलेंटाइन डे विश किया है।

बिपाशा बसु

अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड में पॉवर कपल में से एक हैं। वेलेंटाइन डे के खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी की एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपने पति को खास अंदाज में वेलेंटाइन डे विश किया है।

यह भी पढ़े -अनुष्का सेन ने 'वेलेंटाइन डे' पर दिखाई अपने नए प्रोजेक्‍ट की झलक

कृति खरबंदा

कृति खरबंदा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। जल्द ही कृति पुलकित सम्राट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए पुलकित को खास अंदाज में वेलेंटाइन विश किया है।

शहनाज गिल

'बिग बॉस 13' से फेम शहनाज गिल लाइम लाइट में रहना बखूबी जानती हैं। उन्होंने भी आज अपने सोशल मीडिया हैंडल से प्यार के इस त्योहार को सेलिब्रेट करते हुए अपने किसी खास को 'बेबी आई लव यू' कहती नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये अंदाज काफी वायरल हो रहा है।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फूल और दिल शेप वाले गुब्बारे की तस्वीर को साझा किया है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर कयास लगने लगे हैं कि कहीं ये फूल आदित्य रॉय कपूर ने तो नहीं भेजे हैं।


रणदीप हुड्डा

एक्टर रणदीप हुड्डा भी अपनी नई नवेली दुल्हन लिन लैशराम को बेहद खास अंदाज में वेलेंटाइन डे विश करते नजर आ रहे हैं। रणदीप ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक खूबसूरत सी तस्वीर को शेयर करते हुए लिन पर प्यार लुटाया है।

करण देओल

सनी देओल के बेटे करण देओल का शादी का बाद ये पहला वेलेंटाइन डे है। इस खास मौके पर एक्टर ने अपनी वाइफ पर जमकर प्यार लुटाया है और उन्हें इस प्यार के दिन की बधाई दी है।

करीना कपूर

करीना कपूर खान ने वेलेंटाइन डे मौके पर अपने लवली हसबैंड सैफ अली खान पर प्यार लुटाया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में करीना ने लिखा है- मैं- हैप्पी वैलेंटाइन डे सैफू, सैफ- ओके '


Created On :   14 Feb 2024 11:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story