फिल्म ''आदिपुरुष'' ने रिलीज से पहले ही की 400 करोड़ की कमाई ! क्या पहले वीकेंड करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म आदिपुरुष ने रिलीज से पहले ही की 400 करोड़ की कमाई ! क्या पहले वीकेंड करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा पार
  • 16 जून को रिलीज होगी फिल्म आदिपुरुष
  • फिल्म ने रिलीज से पहले ही की 400 करोड़ की कमाई !
  • पहले वीकेंड करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा पार?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ''आदिपुरुष'' लंबे समय से सुर्खियों में है। फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म है। पिछले साल जब इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था तो इसमें कलाकार के गेटअप को लेकर काफी बवाल हुआ था। हिंदू संगठनों ने इसे हिंदूओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताकर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग तक कर डाली थी। इतनी महंगी फिल्म का विरोध देख इसके मेकर्स भी काफी परेशान हो गए थे। लेकिन ट्रेलर को मिले शानदार रिस्पॉन्स को देख मेकर्स की सारी चिताएं खत्म हो गई हैं। उनको उम्मीद है कि करीब 500 करोड़ के बड़े बजट में बनी उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर सफलता के झंडे गाड़ेगी। वहीं फिल्म ने रिलीज के पहले ही 400 करोड़ की कमाई कर ली है।

रिलीज के पहले ऐसे की 400 करोड़ की कमाई

फैंस साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को साथ में देखने के लिए बेहद ही उत्साहित हैं। डायरेक्टर ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 500 करोड़ के एक बड़े बजट में बनाकर तैयार किया गया है। वहीं अब खबरें आ रही है कि फिल्म ने अपनी लागत का आधे से भी ज्यादा हिस्सा कवर कर लिया है। बताया जा रहा है कि, 'आदिपुरुष' के लिए सैटेलाइट राइट्स, म्यूजिक राइट्स, डिजिटल राइट्स और बाकी राइट्स से ही मेकर्स को 247 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसके अलावा साउथ इंडिया के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स से फिल्म को 185 करोड़ रुपये की मिनिमम गारंटी मिल चुकी है। यानी 'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले ही 432 करोड़ रुपये की कमाई हो चुकी है।

पहले वीकेंड करेंगी 200 करोड़ की कमाई!

ये अनुमान लगाएं जा रहे हैं कि, जिस तरह से फिल्म आदिपुरुष के राइट्स बीक रहे हैं उन्हें देखकर कहा जा सकता है मेकर्स को 'आदिपुरुष' से किसी भी हाल में ओपनिंग वीकेंड यानी पहले 3 दिन में ही 'आदिपुरुष' से मिनिमम 100 करोड़ कमाने की उम्मीद है वो भी सिर्फ हिंदी वर्जन से। पांच भाषाओं में रिलीज होने जा रही 'आदिपुरुष' सारे वर्जन मिलाकर पहले वीकेंड अगर 200 करोड़ की कमाई भी करती है तो आश्चर्य नहीं होगा। मेकर्स की उम्मीदें बेहद बड़ी है अब देखना होगा की फिल्म का जादू कितना चलता है। फिल्म को रिलीज होने में 15 दिन से भी कम समय बचा है।

16 जून को होगी रिलीज

रामायण पर आधारित इस बिग बजट फिल्म में प्रभाष के अलावा कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान ने भी काम किया है। कृति ने इसमें माता सीता, सनी सिंह ने लक्ष्मण वहीं सैफअली खान ने रावण की भूमिका निभाई है। तान्हाजी जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले ओम रावत ने इसका निर्देशन किया है। बता दें कि फिल्म पूरे देश के सिनेमाघरों में 16 जून को दस्तक देगी।


Created On :   4 Jun 2023 6:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story