फिल्म ‘गदर 2’ ने रिलीज से पहले की इतने करोड़ की कमाई, एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' को छोड़ा बहुत पीछे

फिल्म ‘गदर 2’ ने रिलीज से पहले की इतने करोड़ की कमाई, एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को छोड़ा बहुत पीछे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दोनों ही फिल्म 11 अगस्त यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘गदर 2’ 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर का सीक्वल है। फिल्म की एंडवांस बुकिंग भी जोरो शोरों से चल रही है। जिसको देखते हुए ये कहा जा सकता है की फिल्म रिलीज के पहेल दिन अच्छी कमाई कर सकती है। इस दिन अक्षय की फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज होने वाली है। सिनेमाघरों में दोनों ही स्टार्स का क्लैश देखने लायक होगा। लेकिन ओएमजी 2 को पछाड़ते हुए फिल्म "गदर 2" एडवांस बुकिंग में काफी आगे निकल चुकी है। ऐसे में गदर 2 को शानदार ओपनिंग मिल सकती है।

एडवांस बुकिंग में 'ओएमजी 2' की हालत खराब

बता दें कि, बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्म कल एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फैंस दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अगर बात की जाए फिल्म की एंडवास बुकिंग की तो फिल्म ‘गदर 2’ इसमें बहुत आगे चल रही है। खबरों के अनुसार गदर 2 के 156 हजार टिकट्स बिक चुके हैं। इसी के साथ नेशनल चैन में फिल्म ने 4.90 करोड़ की कमाई कर ली है। अगर अक्षय की फिल्म की बात करें तो अभी तक फिल्म की मात्र 36 हजार टिकट ही बिकी है। इस हिसाब फिल्म नें 1.25 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म के क्लैश पर बोली यामी

फिल्म के क्लैश पर यामी गौतम ने कहा- मेरे पास गदर 2 कटआउट के हैंडपंप के साथ तस्वीर है। मैं इसे पोस्च करुंगी और सनी सर को विश करुंगी। हम सभी उनके फैंस हैं और हम सभी उनको प्यार करते हैं। हम सभी ने सिनेमाघरों में गदर देखी है और मैं उम्मीद करती हूं दर्शकों और ज्यादा इस बार मिले। गदर 2 की अपनी ऑडियन्स है और हमारी अपनी। मैं आशा करती हूं ऑडियन्स दोनों ही फिल्में देखे। उमेश शुक्ला के डायरेक्शन में बन रही यहा फिल्म ओह माई गॉड 2 भारत में सेक्श एजुकेशन के बैकड्रॉप के खिलाफ सेट की गई है। फिल्म को अश्विन वर्दे, वायकॉम 18, और Jio स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है।

‘गदर 2’ के इन डयलॉग्स मे जीता दिल

फिल्म के ट्रेलर में ही इतना दम है, तो फिल्म में क्या होने वाला है, ये ही सोच कर फैंस बेहद उत्साहित हैं। ट्रेलर में पांच डायलॉग्स बोले गएं जिसमें, ट्रेलर में सनी देओल जिस तरह से अपनी सक्कू से वादा करते दिख रहे हैं 'तू फिकर न कर, मैं तेरे जीते को लेकर आऊंगा' वो बेमिसाल है। इसके अलवा फिल्म में जीते के डायलॉग्स भी काफी शानदार है जिसमें एक सीन में वे कहते नजर आते हैं- 'नमाज पढ़ने जा रहे हैं ना आप, अपने लिए दुआ मांग लेना कि मेरा बाप्पे यहां ना आए..' ''क्योंकि अगर वो यहां आ गया ना तो तेरे इतने चीथड़े करेगा, इतने चीथड़े करेगें कि तेरा पूरा पाकिस्तान नहीं गिन पाएगा..' इसके बाद सनी देओल की पाकिस्तान में ग्रेंड एंट्री होती है और वे कहते दिखते हैं- 'अगर यहां के लोगों को दोबारा मौका मिले ना हिंदुस्तान में बसने का, तो आधा पाकिस्तान खाली हो जाऐगा।' फिल्म के ट्रेलर में सनी देओल का बेबाक डायलॉग है, जिसमें सनी देओल पाकिस्तानी जनरल को जवाब देते हैं कि- 'कटोरा लेकर घूमोगे , भीख भी नहीं मिलेगी।'

Created On :   10 Aug 2023 8:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story