फिल्म हिंदी-विंदी एनआरआई दर्शकों के सामने हिंदी को सबसे आगे लाई : नीना गुप्ता

फिल्म हिंदी-विंदी एनआरआई दर्शकों के सामने हिंदी को सबसे आगे लाई : नीना गुप्ता
Neena Gupta says 'Hindi-Vindi' brings Hindi to the forefront of NRI audience
डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता जल्दी ही फिल्म हिंदी-विंदी में नजर आएंगी। उनका कहना है कि यह फिल्म एनआरआई दर्शकों के सामने हिंदी को सबसे आगे लाती है। फिल्म एनआरआई के इर्द-गिर्द बनी है, जिन्होंने वैश्विक मंच पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है।

एक्ट्रेस इस फिल्म में दादी की भूमिका निभाएंगी, जो ऑस्ट्रेलिया में अपने पोते कबीर से मिलने जाती हैं। फिल्म एक ऑस्ट्रेलियाई-भारतीय लड़के के परिवर्तन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें दिखाया जाएगा कि वह कैसे हिंदी सीखता है और कैसे वह अपनी सांस्कृतिक पहचान को अपनाता है। फिल्म में नीना गुप्ता दादी, मिहिर आहूजा कबीर के रूप नजर आएंगे।

नीना गुप्ता ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, मैं फिल्म हिंदी-विंदी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए खुश हूं। हिंदी मेरे दिल के करीब है और यह फिल्म हिंदी को एनआरआई दर्शकों के सामने लाती है। मैं युवा और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं अली, जयंत और अनिकेत के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। टीम को दिलचस्प कहानियां सुनानेका शौक है। मैं ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग को लेकर उत्साहित हूं।

फिल्म का निर्देशन अली सईद करेंगे। इसकी पटकथा जय शर्मा ने लिखी है। फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में होगी। हिंदी विंदी फिल्म का निर्माण अनिकेत देशकर करेंगे। जावेद-मोहसिन संगीत देंगे। ऑस्ट्रेलियाई फिल्म प्रोडक्शन 24सिक्स फिल्म्स, भारत स्थित शाह एंटरटेनमेंट मीडिया (एसईएम) द्वारा निर्मित और स्क्रीन ऑस्ट्रेलिया द्वारा समर्थित, यह फिल्म मई, 2024 में रिलीज होगी।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Jun 2023 4:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story