जवान कलेक्शन: दुनियाभर में बजा फिल्म "जवान" का डंका, 19 दिनोंं में 1000 करोड़ के पार पहुंचा फिल्म का क्लेक्शन

दुनियाभर में बजा फिल्म जवान का डंका, 19 दिनोंं में 1000 करोड़ के पार पहुंचा फिल्म का क्लेक्शन
  • जवान ने वर्ल्ड वाइड की 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई
  • भारत में जल्द करेगी 600 का आंकड़ा पार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म "जवान" को रिलीज हुए 19 दिनोंं का समय बीत चुका है। फिल्म रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म ने पहले दिन 129 करोड़ का कलेक्शन कर सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। इसके बाद से लगातार फिल्म सफलता के नए आयामों को छू रही है। फिल्म के लिए भारत समेत विदेशों में भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। बता दें कि, फिल्म में एक स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया गया है और कई मुद्दों पर इस फिल्म में खुलकर बात की गई है। जिसकी वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसी के साथ जवान में शाहरुख खान के अलग-अलग अवतार ने फैंस का दिल जीता लिया है। इसी का परिणाम है कि रिलीज के 19वें दिन फिल्म का कलेक्शन 1000 करोड़ के पार पहुंच गया है।

फिल्म कलेक्शन में आई गिरावट

शाहरुख खान की ‘जवान’ का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी के साथ वर्किंगडेज में भी ‘जवान’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में लंबी-लंबी कतारें देखी जा सकती हैं। हालांकि वीकेंड के मुकाबले ‘जवान’ की कमाई में वर्किंग डेज में गिरावट भी देखने को मिल रही है। फिल्म ने भारत में अपने पहले सप्ताह में कुल 389.88 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 19वें दिन यानी तीसरे सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। जिसके मुकाबिक ‘जवान’ के कलेक्शन में तीसरे मंडे फिर भारी गिरावट आई है। ‘जवान’ ने रिलीज के 19वें दिन यानी तीसरे सोमवार को 5.30 करोड़ की कमाई की है। इसके बाद ‘जवान’ की कुल कमाई 566.08 करोड़ रुपये हो गई है।

जवान ने किया 1000 करोड़ का आंकड़ा पार

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर 'जवान' के 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने की जानकारी दी है। जिसके मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1004.92 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान की जनवरी में रिलीज हुई फिल्म 'पठान' ने भी 1055 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म जल्द ही अपनी ही फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Created On :   26 Sep 2023 5:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story