फिल्म रिव्यू: फिल्म 'अमर सिंह चमकीला’ का पहला रिव्यू आया सामने, दिलजीत दोसांझ की परफॉर्मेंस ने जीत लिया दिल

फिल्म अमर सिंह चमकीला’ का पहला रिव्यू आया सामने, दिलजीत दोसांझ की परफॉर्मेंस ने जीत लिया दिल
  • फिल्म 'अमर सिंह चमकीला’ का पहला रिव्यू आया सामने
  • दिलजीत दोसांझ की परफॉर्मेंस ने जीत लिया दिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इम्तियाज अली की अकमिंग फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ इन दिनों लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है। फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली है। फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमस्ट्री देखनो को मिलने वाली है। वहीं अब रिलीड से पहले मोस्ट अवेटेड फिल्म का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ की परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया है।

फर्स्ट रिव्यू हुआ जारी

सोमवार शाम को, नेटफ्लिक्स ने MAMI के साथ मिलकर 'चमकीला' का प्रीव्यू ऑर्गेनाइज किया था। इस इवेंट में मृणाल ठाकुर, अवनीत कौर, श्वेता बसु प्रसाद, इश्वाक सिंह और भुवन बाम सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे। वहीं फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद, श्वेता और इश्वाक ने चमकीला का रिव्यू शेयर किया है और कहा है "ये फिल्म जरूर देखें।" बता दें कि, 'चमकीला' एक म्यूजिकल बायोपिक है। इस फिल्म के जरिए, निर्देशक इम्तियाज अली हमें दिवंगत महान पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला उर्फ "पंजाब के एल्विस प्रेस्ली" की रियल लाइफ स्टोरी से रूबरू कराते है।

यह दर्शकों को पंजाब के लोक संगीत की झलक भी देता है जहां कभी चमकीला की आवाज गरजती थी। फिल्म में परिणीति चोपड़ा चमकीला की पत्नी और सिंगिंग पार्टनर अमरजोत का किरदार निभाती नजर आएंगी। अमर सिंह चमकीला की 27 साल की उम्र में ही हत्या कर दी गई थी। अब उनकी दमदार कहानी पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी।

MAMI टीम के साथ रिव्यू शेयर करते हुए श्वेता ने कहा, "मैं निश्चित रूप से अन्य लोगों को फिल्म देखने की सलाह दूंगी। यह एक लाइव कॉन्सर्ट फिल्म की तरह थी। मैं उस व्यक्ति (अमर सिंह चमकीला) को बहुत बेहतर जानती हूं। मुझे लगता है कि लोगों को इसे दिलजीत, इम्तियाज सर और म्यूजिक के लिए देखनी चाहिए। यह बहुत अच्छी तरह से बनाई गई है।"

जरूर देखी जानी चाहिए 'चमकीला'

इश्वाक ने कहा, “ये फिल्म हर किसी की जरूर देखी जाने वाली लिस्ट में होनी चाहिए। यह बहुत खास फिल्म है। यह बहुत इंस्पायरिंग, मूविंग और रूटेड है। और, इसमें इम्तियाज अली का स्पंक और वाइल्डनेस है।

Created On :   9 April 2024 6:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story