अपकमिंग फिल्म: मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी का पहला गाना 'लुट पुट गया' हुआ रिलीज, शाहरुख के डांस ने लूटा फैंस का दिल

मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी का पहला गाना लुट पुट गया हुआ रिलीज, शाहरुख के डांस ने लूटा फैंस का दिल
  • फिल्म डंकी का पहला गाना 'लुट पुट गया' हुआ रिलीज
  • तापसी और शाहरुख की दिखी शानदार केमिस्ट्री
  • इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म जवान की सफलता के बाद अब शाहरुख खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में हैं। फैंस इस फिल्म की रिलीज का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फाइनली अब ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का धामकेदार टीजर रिलीज किया गया था। जिसनें फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म से बॉलीवुड के किंग शाहरुख पहली बार डायरेक्टर राज कुमार हिरानी के साथ काम करने वाले हैं। वहीं अब फिल्म का पहला गाना 'लुट पुट गया' रिलीज कर दिया है जिसमें तापसी और शाहरुख की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

पहला गाना 'लुट पुट गया' रिलीज

यह एक रोमांटिक ट्रैक है, जहां शाहरुख खान तापसी पन्नू के इश्क में लट्टू होते दिखे दे रहे हैं। वहीं गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी खूबसूरत लग रही है। बता दें कि इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। तो वहीं प्रीतम ने इसे कंपोज किया है। लीरिक्स स्वानंद किरकिरे और आईपी सिंह ने लिखे हैं। वहीं गाने के दिलकश डांस मूव्स गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किए हैं। गाने में शाहरुख ने जबरदस्त डांस किया है।

फिल्म का टिजर था शानदार

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म टीजर रिलीज किया था। जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिला था। टीजर में 4 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो इंग्लैंड जाने का सपना देखते हैं। वहीं अपने सभी दोस्तों का जिम्मा हार्डी यानी शाहरुख खान के कंधों पर होता है। बता दें कि शाहरुख खान की डंकी उनकी फिल्म 'जवान' और 'पठान' से बिल्कुल अलग होने वाली है।

डंकी कास्ट

शाहरुख खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म डंकी में तापसी पन्नू नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। राजकुमार हिरानी उर्फ राजू हिरानी ने मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स, पीके और संजू जैसी कई ब्लाकबॉस्टर फिल्मों का निर्देशन किया है। बता दें कि, उन्होंने अपने 20 साल के करियर में एक भी फ्लॉप फिल्में डायरेक्ट नहीं की हैं। वहीं इस फिल्म से भी मेकर्स को बहुत उम्मीदें हैं।

Created On :   22 Nov 2023 10:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story