फिल्म कलेक्शन: वीकेंड पर भी नहीं चला टाइगर 3 का जादू , हर दिन कमाई में आ रही गिरावट, जाने 7वें दिन का कलेक्शन

वीकेंड पर भी नहीं चला टाइगर 3 का जादू , हर दिन कमाई में आ रही गिरावट, जाने 7वें दिन का कलेक्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर अब नहीं चल रहा टाइगर 3 का जादू
  • विकेंड पर भी दर्शकों के लिए तरसी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टरारा फिल्म टाइगर 3 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 7 दिन का समय बीत चुका है। पहले दिन सें फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही थी। रिलीज के दिन दिवाली होने के बावजूद भी फिल्म के सभी शोज फुल रहे थे। इसका रिजल्ट यह रहा की फिल्म दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही। लेकिन तीन दिन बाद फिल्म की कमाई एक दम से आधी हो गई। वहीं अब रिलीज के तीसरे दिन से लगातार इसके कलेक्शन में गिरावट आ रही है। मेकर्स को उम्मीद थी की फुिल्म विकेंड पर अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सतवे दिन किया इतना कलेक्शन

'टाइगर 3' ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपए के साथ ओपेनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 59 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। वहीं अब तीसरे दिन 42.50 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म ने चौथे दिन 22 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ने पांचवें दिन 18.27 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। वहीं छठे दिन फिल्म ने 13 करोड़ रुपए कमाए है। वहीं अब फिल्म के सातवे दिन का कलेक्शन सामने आ गया फिल्म ने शनिवार को 17 करोड़ रुपये बटोरे हैं। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 300 करोड़ तक पहुंच गई है।

फिल्म ने निकाली लागत

फिल्म टाइगर 3 भले ही भारत में उतना खास प्रदर्शन ना कर रही हो पर फिल्म ने अपनी कमाई से फिल्म की लागत निकाल ली है। बता दें कि, फिल्म की सक्सेस के बाद टाइगर 3 की स्टारकास्ट यानी सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे। इस इवेंट में भाईजान ने अपना टाइगर स्कार्फ फिल्म की जोया यानी कैटरीना कैफ को गिफ्ट किया था।

शाहरुख-ऋतिक का दमदार कैमियो!

निर्देशक मनीष शर्मा की 'टाइगर 3' एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी ने लीड रोल प्ले किया है। ये फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। 'टाइगर 3' में रेवती, सिमरन, रिद्धि डोगरा, विशाल जेठवा, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौरी और आमिर बशीर ने भी अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के एक्शन सीन्स के अलावा शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का भी कैमियो है। यशराज प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस सीरीज की पहली दो फिल्में 'एक था टाइगर' (2012) और 'टाइगर जिंदा है' (2017) सुपरहिट रही थी। मेकर्स को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं।

Created On :   19 Nov 2023 5:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story