फिल्म गदर 2 की सक्सेस पार्टी में लगा सितारों का मेला, शाहरुख सलमान से लेकर शिल्पा, कृति तक तमाम सलेब्स शानदार लूक में आए नजर

फिल्म गदर 2 की सक्सेस पार्टी में लगा सितारों का मेला, शाहरुख सलमान से लेकर शिल्पा, कृति तक तमाम सलेब्स शानदार लूक में आए नजर
  • सनी देओल ने की गदर 2 की सक्सेस पार्टी अरेंज
  • बॉलीवुड के तमाम सलेब्स ने पार्टी में की शिरकत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस पर कमाल जारी है। फिल्म को रिलीज हुए 23 दिन हो चुके हैं और फिल्म अब भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 493.65 करोड़ हो गए हैं वहीं फिल्म जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में एंट्री कर सकती है। अपनी फिल्म की शानदार सक्सेस और इसे 500 करोड़ के क्लब के पास देख सनी देओल ने बीते दिनों 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी रखी थी। इस पार्टी में उनकी फैमिली समेत बॉलीवड जगत के कई दिग्गज सितारों को इनवाइट किया गया। शाहरुख खान, सलमान खान, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, सुनील शेट्टी, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, शिल्पा शेट्टी जैसे तमाम सलेब्स ने पार्टी में पहुंच कर पार्टी की रौनक बढ़ाई।

सनी देओल ने पार्टी में अपने दोनों बेटों और बहु के साथ जमकर पोज दिए। इस दौरान सनी ब्लू कर के शूट में नजर आए वहीं बेटे करण देओल और द्रिशा आचार्य शानदार लुक में नजर आए।

'गदर 2' एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी में मर्मेड लुक में पहुंची। एक्ट्रेस सिल्वर ऑफ शोल्डर मर्मेड गाउन में पोज देतीं नजर आईं।

पार्टी में सनी देओल के भाई बोबी देओल भी शानदार लुक में पोज देते नजर आई। इस दौरान उनकी फैमली भी पार्टी में मौजूद रही।

संजय दत्त भी पार्टी में ब्लू कलर के शूट में नजर आए। एक्टर ने एक्टर कॉमेडियन जॉनी लीवर के साथ पोज दिए।

पार्टी में एक्टर अजय देवगन और काजोल ने हाथ पकड़ कर एंट्री मारी। इस दौरान काजोल साड़ी पहनी बेहद ही सुंदर लग रही थी।

पार्टी में एक्टर वरुण धवन भी शानदार लुक में नजर आए। वहीं विक्की कौशल में पैपराजी को जमकर पोज दिए।

पार्टी में सुनील शेट्टी और अभिषेक बच्चन भी शानदार लुक में नजर आए। इस दौरान दोनों ने एक्टर अनुपम खेर के साथ जमकर पोज दिए।

सलमान खान ने भी पार्टी में शानदार लुक में एंट्री मारी। वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ पोज देते नजर आए।

पार्टी में एक्ट्रेस सारा अली खान भी भाई इब्राहिम के साथ शानदार लुक में नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक कलर का सिंपल ड्रेस केरी की थी।

बॉलीवुड के स्टार कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्हौत्रा ने भी पार्टी में शिरकत की। इस दौरान कपल बेहद ही खूबसूरत लुक में पार्टी में पहुंचा।

गदर 2 की सक्सेस पार्टी में हमेशा की तरह आदित्य रॉय कपूर शानदार लुक में पार्टी का हिस्सा बने। इस दौरान अनन्या पांडे भी बेहद ही खूहसूरत ड्रेस में नजर आईं।

पार्टी में एक्ट्रेस कृति सेनन भी ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद ही सुंदर लगी। वहीं आमीर खाम भी पार्टी में शानदार लुक में नजर आए।

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान भी पार्टी में वाइफ गौरी खान के साथ पार्टी में पहुंचे।

पार्टी में धर्मेंद्र का साथ मशहूर एक्टर प्रेम चौपड़ा भी पार्टी का हिस्सा बने।

पार्टी में शिल्पा शेट्टी भी ब्लू कलर की बॉडी कोन ड्रेस में शानदार लुक में नजर आईं।


Created On :   3 Sep 2023 5:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story