ईयर एंडर 2023: साला 2023 देओल परिवार के लिए रहा बेहद खास, पांचों उंगलियां रही घी में, साल भर छाई रही पूरी फैमली

साला 2023 देओल परिवार के लिए रहा बेहद खास, पांचों उंगलियां रही घी में, साल भर छाई रही पूरी फैमली
  • साला 2023 देओली परिवार के लिए रहा बेहद खास
  • सनी देओल और बॉबी देओल ने किया शानदार कमबैक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2023 को खत्म होने में अब कुछ ही दिनों का समय बाकी है जल्द ही नए साल की शुरुआत होने जा रही है। ये साल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद ही खास रहा। कोरोना के बाद इंडस्ट्री में फिर से शानदार वापसी की। साथ ही ये कहना भी गलत नहीं होगा की ये साल देओल परिवार के लिए भी बेहद खास रहा। इस साल सनी देओल की किस्मत तो चमकी ही साथ ही बॉबी देओल भी जबरदस्त कमबैक के साथ लॉर्ड बॉबी बन गए। इसके अलावा धर्मेंद्र भी 87 साल की उम्र में अपने एक्टिंग से सभी को इंप्रेस करते नजर आए। तो चलिए जानते हैं किस तरह देओल परिवार पूरे साल छाया रहा-

सनी देओल की फिल्म गदर 2 की रिकॉर्डतोड़ कमाई

करीब 2 दशक बाद जब सनी देओल गदर का सीक्वल लेकर आ रहे थे तो लोगों को लग रहा था कि फिल्म नहीं चलेगी ओर फ्लॉप साबित होगी। क्योंकि देखा जाए तो सीक्वल फिल्में कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर उतनी असरदार नहीं रही हैं। लेकिन सनी देओल की गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही कई रिकॉर्ड तोड़ डाले। फिल्म ने बंपर कमाई की और 500 करोड़ के आकड़ें को छुआ। फिल्म ने बॉलीवुड में सनी पाजी की जबरदस्त वापसी कराई।

बॉबी देओल ने एनिमल से दिखाया कमाल

वैसे तो आश्रम वेब सीरीज से बॉबी देओल अपना कमबैक कर चुके हैं लेकिन इस फिल्म नें बॉबी देओल को अलग पहचान दिलाई । एनिमल फिल्म में अपने छोटे से रोल में बॉबी छा गए हैं और ऐसा लग रहा है कि सक्सेस के उनके पुराने दिन वापिस आ गए हैं। हर तरफ उनकी ही चर्चा देखने को मिल रही है। फिल्म के हीरो रणबीर कपूर से ज्यादा चर्चा इस फिल्म में बॉबी की हुई। वे इस फिल्म के बाद एक बढ़े विलेन के रूप में उभर कर आए हैं।

धर्मेंद्र का कमबैक और 87 की एज में रोमांस

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने अपने करियर में बड़ा मुकाम हासिल किया है। फिल्म इंडस्ट्री में भी उनका नाम बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है। धर्मेंद्र को इंडस्ट्री में काम करते हुए 6 दशक का समय हो चुका है और अभी भी वे लगातार काम कर रहे हैं। साल 2018 में वे यमला पगला दीवाना 2 में नजर आए थे। इसके बाद वे छुट-पुट रोल में नजर आए। लेकिन साल 2023 में उन्होंने करण जौहर की फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी से शानदार कमबैक किया। इस फिल्म में वे शबाना आजमी के साथ रोमांस करते नजर आए थे। इस फिल्म में उनका लिपलॉक चर्चा का विषय बना था।

हेमा मालिनी की परफॉर्मेंस

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अब पॉलिटिक्स में ज्यादा एक्टिव रहती हैं लेकिन इसके बाद भी वे कला से भी जुड़ी हुई हैं। उन्होंने साल 2023 में 525वीं मीराबाई की एनिवर्सरी में परफॉर्म किया था। उन्होंने 75 की उम्र में शानदार डांस परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया।

वेब सीरीज हंटर में ईशा देओल

सिर्फ बेटे ही नहीं देओल परिवार की बेटी भी इस साल चर्चा में रही। बेटी ईशा देओल ने कई साल बाद साल 2022 में वापसी की। इस साल वे अमेजन मिनी टीवी की वेब सीरीज हंटर में नजर आई थीं। इस सीरीज में एक्टर सनी देओल लीड रोल में थे। इस सीरीज को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके अलावा ईशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

दृशा आचार्य-करण देओल शादी

साल 2023 में देओल परिवार में सिर्फ प्रोफेशनल फ्रंट पर ही खुशियां नहीं आईं बल्कि पर्सनल लाइफ भी खुशियों से भरी रही। सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने शादी रचाई। उन्होंने दृशा आचार्य से शादी की। दृशा आचार्य-करण देओल शादी की शादी ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं। इसके अलावा सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल ने भी दोनों फिल्म से अपना डेब्यू किया।


Created On :   25 Dec 2023 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story